डेढ़ लाख की पांच मोबाइल के साथ चोर गिरफ्तार

: ट्रेन यात्रियों की मोबाइल चोरी करने वाले शातिर चोर को जीआरपी की टीम ने रविवार की भोर में डेढ़ लाख रुपये के पांच मोबाइल के साथ चुनार रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से गिरफ्तार किया है। साथ ही डेढ हजार रुपये के अलावा उसके पास से नशीला पदार्थ भी बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 05:44 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 10:17 PM (IST)
डेढ़ लाख की पांच मोबाइल के साथ चोर गिरफ्तार
डेढ़ लाख की पांच मोबाइल के साथ चोर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : ट्रेन यात्रियों की मोबाइल चोरी करने वाले शातिर चोर को जीआरपी की टीम ने रविवार की भोर में डेढ़ लाख रुपये के पांच मोबाइल के साथ चुनार रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से गिरफ्तार किया है। साथ ही डेढ हजार रुपये के अलावा उसके पास से नशीला पदार्थ भी बरामद किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

जीआरपी प्रभारी केदारनाथ मौर्य ने बताया कि उप निरीक्षक वंशराज यादव, प्रवींद्र कुमार हमराहियों के साथ चुनार रेलवे स्टेशन पर चे¨कग कर रहे थे। इसी दौरान चुनार प्लेटफार्म नंबर 4/5 के पश्चिम तरफ पानी की टंकी के पास बने सीमेंटेड बेंच पर एक युवक संदिग्ध हालत में दिखाई दिया। पुलिस जब उसके पास पहुंची तो वह भागने के लिए सोच ही रहा था कि इसी बीच उसे दबोच लिया गया। बताया कि आरोपित शातिर किस्म का चोर है और वह चलती ट्रेनों में यात्रियों का सामान आदि चोरी करना व मोबाइल छीनने में माहिर है। बताया कि तलाशी ली गई तो उसके पास से एक महिला बैग मिला। जिसमें डेढ़ लाख रुपये कीमत की पांच मोबाइल चोरी के तथा नकदी मिले। आरोपित का नाम ¨रकू निवासी तरकापुर रामबाग थाना कोतवाली शहर का निवासी है। बताया कि कड़ाई से पूछताछ में आरोपित ने बताया कि पांचों मोबाइल चुनार बेचने के लिए आया था।

chat bot
आपका साथी