आशनाई में हुई थी युवक की हत्या

क्षेत्र के भुइलीखास गाव निवासी राहुल की आशनाई में हत्या हुई थी। पुलिस ने हत्याकाड में शामिल पति पत्‍‌नी समेत तीन को अदलहाट के हरदी मिश्र गाव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अदलहाट थाना क्षेत्र के भुइलीखास गाव निवासी राहुल जायसवाल (25) पुत्र चितरंजन जायसवाल 11 जुलाई 2020 को शाम छह बजे अपने भाई संतोष की बाइक से घर से नरायनपुर के लिए निकला था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:46 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:46 PM (IST)
आशनाई में हुई थी युवक की हत्या
आशनाई में हुई थी युवक की हत्या

जागरण संवाददाता, अदलहाट (मीरजापुर) : क्षेत्र के भुइलीखास गाव निवासी राहुल की आशनाई में हत्या हुई थी। पुलिस ने हत्याकाड में शामिल पति पत्‍‌नी समेत तीन को अदलहाट के हरदी मिश्र गाव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

अदलहाट थाना क्षेत्र के भुइलीखास गाव निवासी राहुल जायसवाल (25) पुत्र चितरंजन जायसवाल 11 जुलाई 2020 को शाम छह बजे अपने भाई संतोष की बाइक से घर से नरायनपुर के लिए निकला था। वापस न लौटने पर उसके भाई ने 13 जुलाई को थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। अलीनगर पुलिस ने 12 जुलाई को बाइक लावारिस हालत में पचपेड़वा नहर के पास पाई थी, लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं मिला था। लापता युवक के भाई संतोष कुमार की तहरीर पर चार फरवरी को पुलिस ने एक महिला सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

विवेचना के बाद सोमवार को प्रभारी निरीक्षक अदलहाट नवीन कुमार तिवारी ने आरोपित रिंकू कुमार बियार पुत्र राधेश्याम बियार, साधना बियार पत्‍‌नी रिंकू बियार निवासीगण ग्राम लंका भीटी थाना रामनगर वाराणसी व तीसरा आरोपित रिश्तेदार दिलीप कुमार बियार पुत्र सूरज बियार निवासी सहजनी कला थाना जमालपुर को सहजनी कला से गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान हत्यारोपित रिंकू ने बताया कि राहुल जायसवाल उसकी पत्‍‌नी से जबरन संबंध बनाए रखना चाहता था और मोबाइल पर अश्लील फोटो भेजा करता था। मना करने पर भी नहीं मान रहा था। इसके कारण रिंकू पत्‍‌नी साधना व रिश्तेदार दिलीप के साथ मिलकर राहुल जायसवाल का हाथ-पैर बाधकर 11 जुलाई 2020 की रात विश्व सुंदरी पुल रामनगर के नीचे गंगा नदी में फेंक दिया था। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक के साथ उप निरीक्षक वंश नारायण सिंह आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी