दुकान का ताला तोड़ नकदी व जेवर समेत लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता हलिया (मीरजापुर) स्थानीय थाना क्षेत्र के मुड़ेल गांव में बुधवार देर रात कि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:31 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:31 PM (IST)
दुकान का ताला तोड़ नकदी व जेवर समेत लाखों की चोरी
दुकान का ताला तोड़ नकदी व जेवर समेत लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता हलिया (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के मुड़ेल गांव में बुधवार देर रात किराना की दुकान का ताला तोड़कर चोर उसमें रखे 20 हजार रुपये नकदी समेत लाखों के जेवरात, बर्तन और सामान पर हाथ साफ कर दिया।

मुड़ेल गांव में चंद्रगढ़ मुड़ेल मार्ग पर राजेश की किराना दुकान है। राजेश चार दिन पूर्व मुंबई नौकरी की तलाश में चला गया। दुकान को राजेश की पत्नी रंजना देवी व उसका भाई गोलू चलाते हैं। बुधवार रात दस बजे रंजना अपने भाई गोलू के साथ दुकान बंद कर पीछे स्थित अपने कच्चे मकान में सोने चली गई। सुबह पांच बजे दुकान पर पहुंची तो दुकान का ताला टूटा देखकर हैरान रह गई। अंदर जाकर देखा तो एक बाक्स गायब था। दुकान के सामने सौ मीटर दूर स्थित धान के खेत में बाक्स पड़ा मिला। दुकानदार रंजना देवी धान के खेत पर पहुंचकर बाक्स को खोलकर देखा तो कपड़े सुरक्षित थे, मगर उसमें रखे 20 हजार रुपये तथा एक छागल, एक पायल, एक सोने की लाकेट, एक चांदी की करधनी तथा एक सोने का माथटीका गायब था। ताला तोड़ लाखों के सामान किए पार

जासं, राजगढ़ (मीरजापुर) : मड़िहान थाना क्षेत्र के ददरा गांव में बुधवार रात्रि चोरों ने मकान के दरवाजा का ताला तोड़कर कमरे में रखा बक्सा, अटैची उठा ले गए। बक्से में रखे लाखों रुपये के जेवरात व नगदी निकालकर खाली बक्सा खेतों में फेंक गए। ददरा गांव निवासी आशीष कुमार प्रजापति का मकान राजगढ़ विकास खंड के समीप है। बुधवार की रात मकान में परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। उसी मकान के पीछे से छत के सहारे चोर मकान के अंदर दाखिल हो गए।

chat bot
आपका साथी