बदमाशों ने ट्रक चालक पर किया फायर, कंधे में लगी गोली

कोतवाली क्षेत्र के तहत शिवशंकरी धाम स्थित रेलवे फ्लाईओवर के पास मंगलवार की भोर में करीब साढ़े तीन बजे कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक को लूटने के लिए असलहे के बल गाड़ी रोकने का प्रयास किया। चालक ने गाड़ी नहीं रोकी तो उसे गोली मारकर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 06:05 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 06:05 PM (IST)
बदमाशों ने ट्रक चालक पर किया फायर, कंधे में लगी गोली
बदमाशों ने ट्रक चालक पर किया फायर, कंधे में लगी गोली

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : कोतवाली क्षेत्र के तहत शिवशंकरी धाम स्थित रेलवे फ्लाईओवर के पास मंगलवार की भोर में करीब साढ़े तीन बजे कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक को लूटने के लिए असलहे के बल गाड़ी रोकने का प्रयास किया। चालक ने गाड़ी नहीं रोकी तो उसे गोली मारकर घायल कर दिया। कंधे में गोली लगने के बावजूद उसने गाड़ी नहीं रोकी तो आरोपित वहां से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रासिग से थोड़ी दूर रूके घायल चालक को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह, एएसपी आपरेशन महेश सिंह अत्रि पहुंच गए। अस्पताल में घायल चालक के कंधे से गोली निकाल दी गई है और वह खतर से बाहर बताया जा रहा है। एसपी ने घटना का राजफाश करने के लिए थाना चुनार, अदलहाट व स्वाट टीम को लगाया है।

ट्रक चालक वीरेंद्र यादव पुत्र हरिनाथ यादव निवासी नसोपुर थाना सरायलखसी जिला मऊ और मधुबनी बिहार निवासी हेल्पर विकास जायसवाल मध्य प्रदेश के मैहर से सीमेंट लाद कर वाराणसी के लिए निकले थे। हेल्पर विकास ने बताया कि भोर में करीब साढ़े तीन बजे जैसे ही दोनों शिवशंकरी धाम रेलवे क्रासिग फ्लाईओवर पर पहुंचे तो वहां कार के बाहर खड़े दो बदमाशों ने आगे चल रहे खाली ट्रक को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रुका।

इसके बाद बदमाशों ने उनके ट्रक को रोका और चालक से रुपये की मांग करने लगे, जिसका विरोध करने पर एक बदमाश ने फायर कर दिया। जिससे चालक वीरेंद्र के कंधे में गोली लग गई। गोली चलाने के बाद बदमाश कार से भाग गए और ट्रक चालक भी ट्रक लेकर आगे बढ़ गया। हेल्पर के अनुसार चारों नशे में धुत थे। इस बीच हेल्पर ने 112 नंबर पर घटना की सूचना दी। जिसके बाद अदलहाट व चुनार पुलिस मौके पर पहुंच गई।

------------------------

बदमाशों ने ट्रक रोक कर रुपये छीनने का प्रयास किया है। बदमाशों की ओर से चलाई गई गोली ट्रक चालक के कंधे में लगी है। घटना का राजफाश करने के लिए चुनार, अदलहाट पुलिस के साथ स्वाट टीम लगाई गई है।

- अजय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक, मीरजापुर।

chat bot
आपका साथी