हाथ की मेहंदी भी नहीं छूटी, तीसरे दिन ही दुल्हन की मांग का मिटा सिदूर

जागरण संवाददाता पटेहरा (मीरजापुर) हाथ में रचाई गई शादी की मेहंदी छूटी नहीं कि तीसरे ही दिन सड़क हादसे में प्रीति के पति रामबाबू (24) की मौत हो गई और उसकी मांग के सिदूर मिट गए। पति की मौत की खबर सुन नवविवाहिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया वहीं बुढ़ापे का सहारा बनने वाले पुत्र की मौत की खबर सुन पिता अचेत हो गया। परिजनों में कोहराम मचने के साथ गांव में सन्नाटा पसर गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:45 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:45 AM (IST)
हाथ की मेहंदी भी नहीं छूटी, तीसरे दिन ही दुल्हन की मांग का मिटा सिदूर
हाथ की मेहंदी भी नहीं छूटी, तीसरे दिन ही दुल्हन की मांग का मिटा सिदूर

जागरण संवाददाता, पटेहरा (मीरजापुर) : हाथ में रचाई गई शादी की मेहंदी छूटी नहीं कि तीसरे ही दिन सड़क हादसे में प्रीति के पति रामबाबू (24) की मौत हो गई और उसकी मांग के सिदूर मिट गए। पति की मौत की खबर सुन नवविवाहिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया, वहीं बुढ़ापे का सहारा बनने वाले पुत्र की मौत की खबर सुन पिता अचेत हो गया। परिजनों में कोहराम मचने के साथ गांव में सन्नाटा पसर गया।

मड़िहान क्षेत्र के पटेहरा कला निवासी रामबाबू का विवाह बुधवार को भावां निवासी प्रीति के साथ हुआ था और गुरुवार को प्रीति दुल्हन बनकर अपने ससुराल आई थी। यहां परिवार के लोगों ने नवदंपती की आरती उतारी थी और मंगलगीत गाए जा रहे थे। इसी बीच शुक्रवार को रामबाबू किसी काम के सिलसिले में ससुराल से मिली बाइक से दीपनगर गए थे। रात में बाइक से वापस घर की तरफ आ रहे थे कि लालगंज-कलवारी मार्ग के सांसद चौराहा के पास पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे अज्ञात बोलेरो ने धक्का मार दिया। इससे रामबाबू गंभीर रूप से घायल होकर वहीं तड़प रहा था। हालांकि घर से 300 मीटर की दूरी पर हादसा हुआ था। हादसे के बाद चालक बोलेरो समेत फरार हो गया। हादसे की जानकारी होते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और युवक को घायलावस्था में पीएचसी पटेहरा ले गए तो चिकित्सकों ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन मंडलीय अस्पताल के चिकित्सकों ने भी हालत गंभीर देख वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिजन वाराणसी लेकर जा रहे थे कि रास्ते में रामबाबू ने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता मोहन की तहरीर पर मड़िहान थाने की पुलिस ने अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी