आरोपित का घर दिखाया फिरभी कोई कार्रवाई नहीं

बीते 13 फरवरी की रात नौ बजे सिविल लाइन में मंगलम वाटिका के साथ जिम संचालक व उसके पांच साथियों ने ट्रेनर कमलापति त्रिपाठी को मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया। इस मामले में पीड़ित की ओर से नामजद एफआईआर कराई है और आरोपितों का घर तक पुलिस को दिखा दिया लेकिन पांच दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। सोमवार को वेटलिफ्टर खिलाड़ियों ने एसपी को शिकायत देकर आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 07:06 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 12:04 AM (IST)
आरोपित का घर दिखाया फिरभी कोई कार्रवाई नहीं
आरोपित का घर दिखाया फिरभी कोई कार्रवाई नहीं

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : बीते 13 फरवरी की रात नौ बजे सिविल लाइंस में जिम संचालक व उसके पांच साथियों ने ट्रेनर कमलापति त्रिपाठी को मारपीट कर घायल कर दिया। इस मामले में पीड़ित की ओर से नामजद एफआइआर कराई है और आरोपितों का घर तक पुलिस को दिखा दिया लेकिन पांच दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। सोमवार को वेटलिफ्टर खिलाड़ियों ने एसपी को शिकायत देकर आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

कमलापति त्रिपाठी वेललिफ्टर ट्रेनर हैं और जिले की कई चैंपियन महिला खिलाड़ियों को उन्होंने ट्रे¨नग दी है। वर्तमान में भी कई खिलाड़ी उनके अंडर में वेट लि¨फ्टग की ट्रे¨नग ले रहे हैं। मामले में दर्ज एफआइआर में आरोप लगाया गया है 13 फरवरी को विसुंदरपुर निवासी जिम संचालक आकाश यादव व उनके पांच साथियों ने कमलापति त्रिपाठी को घेरकर बुरी तरह से पीट दिया। इससे उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और वाराणसी के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से खिलाड़ियों में आक्रोश है। अंतरराष्ट्रीय वेट लिफ्टर खिलाड़ी निधि ¨सह पटेल ने कहा कि यह गुंडागर्दी है और पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही। सोमवार को करीब दो दर्जन खिलाड़ियों ने एसपी से मिलकर आरोपितों की जल्द गिरफ्तार की मांग की है। एसपी विपिन कुमार मिश्रा द्वारा कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। कोच को लेकर एकजुट खिलाड़ी

ट्रेनर व कोच कमलापति त्रिपाठी के साथ मारपीट की घटना से खिलाड़ियों में खासा आक्रोश है। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस की शिथिल कार्रवाई से नाराज खिलाड़ियों ने एसपी को ज्ञापन देने के बाद जिलाधिकारी कार्यालय भी पहुंचे और मामले में तुरंत कार्रवाई की मांग दुहराई।

chat bot
आपका साथी