बस से उतर कर युवती ने मचाया शोर, युवक फरार

स्थानीय चौकी क्षेत्र के एक व्यक्ति ने एक युवती को जयपुर के दो लोगों के हाथ बेच दिया था। खरीदार लड़की को बस से ले जा रहा था कि ददरा में जब बस मंगलवार की रात आठ बजे बस पहुंची तो युवती बस से उतर के शोर मचाने लगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 07:21 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 07:21 PM (IST)
बस से उतर कर युवती ने 
मचाया शोर, युवक फरार
बस से उतर कर युवती ने मचाया शोर, युवक फरार

जागरण संवाददाता, राजगढ़ (मीरजापुर) : स्थानीय चौकी क्षेत्र के एक व्यक्ति ने एक युवती को जयपुर के दो लोगों के हाथ बेच दिया था। खरीदार लड़की को बस से ले जा रहा था कि ददरा में मंगलवार की रात आठ बजे जब बस पहुंची तो युवती बस से उतरकर शोर मचाने लगी। मौके पर पहुंची डायल 112 ने क्रय-विक्रय करने वाले दोनों व्यक्ति को युवती के साथ हिरासत में लेकर राजगढ़ पुलिस को सौंप दिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

क्षेत्र में लड़कियों के क्रय-विक्रय का धंधा जोरों पर हो रहा है। क्षेत्र की कई लड़कियां सहारनपुर, आगरा, जयपुर, फिरोजाबाद, मेरठ, बहराइच आदि जनपद में कई गांवों की लड़कियां धन देकर शादी कर ले जाई जा रही है। इन दिनों सोनभद्र, चंदौली, मीरजापुर से क्षेत्र के एजेंट लड़कियों को खरीदकर जयपुर, राजस्थान एवं दिल्ली, हरियाणा के लोगों को दुल्हन के नाम पर बेचने का धंधा जोरों पर है। मंगलवार की रात ददरा बाजार में एक लड़की बस से उतर कर चिल्लाने लगी। आसपास के लोगों के इकट्ठा होने पर लड़की ने अपने को जयपुर के दो लोगों के हाथ बेचने का आरोप लगा चिल्लाने लगी। बाजारवासियों ने डायल 112 को फोन कर बुलाकर कर सभी को पकड़ कर उनके हवाले कर दिया। मड़िहान थानाध्यक्ष राजीव सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। लड़की को महिला कांस्टेबल के सहयोग से उसके घर भिजवा दिया गया।

chat bot
आपका साथी