चुनार व देहात कोतवाली पुलिस के बीच उलझा ट्रक लूट का मुकदमा

चुनार और देहात कोतवाली के बीच ट्रक लूट की घटना का मुकदमा उलझकर रह गया है। दोनों ही थाने की पुलिस एक दूसरे के क्षेत्र में घटना होने की बात बताते हुए मामले को टालने में लगी हुई है। इससे लूट की घटना की जांच शुरू होने को कौन कहे अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:02 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:20 PM (IST)
चुनार व देहात कोतवाली पुलिस के बीच उलझा ट्रक लूट का मुकदमा
चुनार व देहात कोतवाली पुलिस के बीच उलझा ट्रक लूट का मुकदमा

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : चुनार और देहात कोतवाली के बीच ट्रक लूट की घटना का मुकदमा उलझकर रह गया है। दोनों ही थाने की पुलिस एक दूसरे के क्षेत्र में घटना होने की बात बताते हुए मामले को टालने में लगी हुई है। इससे लूट की घटना की जांच शुरू होने को कौन कहे, अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है।

शहर कोतवाली के तरकापुर मोहल्ला निवासी शहनवाज खां को पांच दिन बाद सोमवार को मंडलीय चिकित्सालय में होश आया तो ट्रक के बारे में पूछने लगा। बताया कि 12 अक्टूबर को अपने ट्रक पर सतना मध्य प्रदेश से 16 लाख रुपये की दाल लोडकर चंदौली जनपद के लिए निकला था। 13 अक्टूबर को उसका खलासी प्रदीप कुमार अपनी बहन के यहां लालगंज के लहंगपुर उतर गया था। इसके बाद वह ट्रक लेकर करनपुर पहाड़ी पर पहुंचा।

वहां सड़क किनारे गाड़ी लगाकर सो गया। इसी बीच कुछ युवक उसके पास पहुंचे और उसे जगाने के बाद उससे मेल जोल बढ़ाते हुए कोई नशीला पदार्थ खिला दिए। कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया। इसके बाद क्या हुआ उसे पता नहीं है। स्वजनों ने बताया कि रविवार को शहनवाज खां चुनार के सक्तेशगढ़ जंगल से बेहोशी की हालत में मिला था। ग्रामीणों की सूचना पर वे लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना देते हुए उसे मंडलीय चिकित्सालय में लगाकर भर्ती कराया था। चालक ने बताया उसे आशंका है कि जहरखुरान गिरोह के लोगों ने उसकी ट्रक को लूट ले गए हैं।

------------------- ट्रक लूट की घटना संदिग्ध है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही इसका पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

- परमानंद, क्षेत्राधिकारी चुनार

chat bot
आपका साथी