एक नजर---------

पुलिस चौकी क्षेत्र के पटेहरा कला गांव की 17 वर्षीय किशोरी अपने बड़े भाई की डांट फटकार बर्दाश्त नहीं कर पाई और घर में लगी बड़ेर में रस्सी के सहारे आत्म हत्या करने का पूरा प्रयास किया। परिजनों के अनुसार सोमवार सुबह घर के कामकाज करने को लेकर बड़े भाई ने फटकार लगाई थी जिससे आपा खोकर किशोरी ने आत्महत्या का प्रयास किया। संयोग ही ठीक था कि किसी काम को लेकर छोटा भाई कमरे के अंदर गया तो भौचक रह गया रस्सी ढ़ीली कर बहन को नीचे उतारकर पीएचसी पटेहरा लाया। जहां प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज हेतु चिकित्सकों ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 07:07 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 06:10 AM (IST)
एक नजर---------
एक नजर---------

किशोरी ने लगाई फांसी, भाई ने बचाई जान

पटेहरा : पुलिस चौकी क्षेत्र के पटेहरा कला गांव की 17 वर्षीय किशोरी अपने बड़े भाई की डांट फटकार बर्दाश्त नहीं कर पाई और घर में लगी बड़ेर में रस्सी के सहारे आत्म हत्या करने का पूरा प्रयास किया। परिजनों के अनुसार सोमवार सुबह घर के कामकाज करने को लेकर बड़े भाई ने फटकार लगाई थी जिससे आपा खोकर किशोरी ने आत्महत्या का प्रयास किया। संयोग ही ठीक था कि किसी काम को लेकर छोटा भाई कमरे के अंदर गया तो भौचक रह गया रस्सी ढ़ीली कर बहन को नीचे उतारकर पीएचसी पटेहरा लाया। जहां प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज हेतु चिकित्सकों ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। (जासं) सड़क हादसे में तीन घायल

जिगना : मीरजापुर-प्रयागराज मार्ग पर बिहसड़ा बाजार के सामने दो बाइकों की टक्कर में चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। इसमें विध्याचल जा रहे थाना क्षेत्र के दुबहां निवासी बाइक सवार अरविद व विपरीत दिशा से आ रहे मेजा प्रयागराज निवासी अनिल व प्रशांत घायल हो गए। मौके पर पहुंचे एसआई उमाशंकर यादव ने पीएचसी सर्रोंई में घायलों को भर्ती कराया। (जासं)

chat bot
आपका साथी