किशोर व युवक की डूबने से मौत, युवती लापता

जागरण संवाददाता मीरजापुर शनिवार को तालाब व गंगा नदी में डूबने से युवक सहित किशोर क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:47 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:47 PM (IST)
किशोर व युवक की डूबने से मौत, युवती लापता
किशोर व युवक की डूबने से मौत, युवती लापता

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : शनिवार को तालाब व गंगा नदी में डूबने से युवक सहित किशोर की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही दोनों परिवार में कोहराम मच गया। मछवां क्षेत्र के जमुआं गांव में मछली मारने के दौरान डूबे युवक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मझवां : क्षेत्र के जमुआं गांव निवासी जय प्रकाश राजभर उर्फ गुड्डू (32 वर्ष) की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मृतक जय प्रकाश राजभर उर्फ गुड्डू के परिजनों के नाम से तालाब पट्टा था और उसमें मछली पालन करते थे। शनिवार को तालाब में मछली पकड़ने के दौरान जयप्रकाश का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में लापता हो गए। हालांकि कुछ देर बाद युवक को पानी से बाहर निकाल लिया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौत की सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी रो-रोकर बेहाल हो गई। मृतक को एक दस वर्षीय पुत्र व दो मासूम पुत्रियां है। थाना प्रभारी अमित कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

----------------------

सीखड़ : चुनार क्षेत्र के रामगढ़ गांव में शनिवार को गंगा स्नान करते समय 14 वर्षीय मु. सुहेल की डूबने से मौत हो गई। सुहेल के गंगा में डूबने की सूचना पर ग्रामवासियों द्वारा दो घंटे की तलाश के बाद उसके शव को बाहर निकाला गया। स्वजन उसे निजी चिकित्सक ले गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

रामगढ़ निवासी मो. रसीद उर्फ मुन्ना परिवार सहित शुक्रवार को चुनार से अपने गांव ईद का त्योहार मनाने आए थे। रशीद उर्फ मुन्ना के दो बेटों व दो बेटियों में सबसे छोटा बेटा सुहेल गंगा स्नान के लिए गया था। साथियों संग सुहेल गंगा में स्नान करते वक्त गहरे पानी में जाने के कारण डूब गया।

------------

युवती ने लगाई गंगा में छलांग, तलाश

सीखड़ : चुनार कोतवाली अंतर्गत पक्का पुल मेड़िया छोर से शनिवार की सुबह एक युवती के गंगा में छलांग लगाने की सूचना पर मौके पर भीड़ जुट गई। प्रत्यक्षदर्शी राहगीरों ने बताया कि एक युवती एक युवक के साथ मेड़िया से चुनार की तरफ जा रही थी। लगभग मध्य पुल से कुछ पहले ही युवती ने पुल से गंगा में छलांग लगा दी। युवती के गंगा में कूदने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस गोताखोरों की मदद से तलाश में जुटी रही। समाचार लिखे जाने तक युवती का पता नहीं चल पाया है।

chat bot
आपका साथी