ट्रेन चालक व पुलिस कर्मी की सजगता से महिला की बची जान

स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन चालक व सिपाही की सजगता से आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के सामने कूदी महिला की जान बचाई गई। जीआरपी पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों के सामने महिला को समझा बुझाकर सुपुर्द कर दिया। साथ ही परिवार वालों को भी हिदायती दी गई कि महिला को परेशान न किया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 09:07 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:22 AM (IST)
ट्रेन चालक व पुलिस कर्मी की सजगता से महिला की बची जान
ट्रेन चालक व पुलिस कर्मी की सजगता से महिला की बची जान

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन चालक व सिपाही की सजगता से आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के सामने कूदी महिला की जान बचाई गई। जीआरपी पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों के सामने महिला को समझा-बुझाकर सुपुर्द कर दिया। साथ ही परिवार वालों को भी हिदायत दी गई कि महिला को परेशान न किया जाए।

जीआरपी थाना प्रभारी केदारनाथ मौर्य ने बताया कि दोपहर में डाउन की तरफ प्लेटफार्म दो से नान स्टाप ट्रेन जा रही थी। हालांकि ट्रेन प्लेटफॉर्म के पूर्व ट्रेन किसी यात्री ने चेनपुलिग कर दिया था जिसके कारण रुक गई थी। दस मिनट बाद जब ट्रेन चली तो प्लेटफॉर्म एक पर खड़ी महिला कूदकर दो नंबर प्लेटफार्म के ट्रैक पर जाकर खड़ी हो गई। यह देख प्लेटफार्म पर गश्त कर रहे एक सिपाही ट्रेन को नजदीक आता देख ट्रैक पर कूद गया और महिला को खींच कर बगल ले गया। यह देख चालक ने ट्रेन को रोक दिया। इसी बीच काफी संख्या में यात्री जुट गए। महिला को किसी तरह जीआरपी थाने पर लाया गया। जहाँ पूछताछ करने के बाद परिजनों को बुलाया गया। महिला शहर कोतवाली क्षेत्र के घोड़े शहीद के पास की रहने वाली है।

chat bot
आपका साथी