रास्ते को लेकर चली लाठी, महिला समेत सात घायल

बेलखरा गांव में मामूली विवाद को लेकर चले लाठी डंडे में दोनों पक्ष से महिला समेत सात लोग घायल हो गए। इस दौरान पुलिस ने एक पक्ष से चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। साथ ही घायलों को सीएचसी ले गई जहां तीन लोगों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 07:37 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 07:37 PM (IST)
रास्ते को लेकर चली लाठी, महिला समेत सात घायल
रास्ते को लेकर चली लाठी, महिला समेत सात घायल

जासं, अहरौरा (मीरजापुर) : बेलखरा गांव में मामूली विवाद को लेकर चले लाठी डंडे में दोनों पक्ष से महिला समेत सात लोग घायल हो गए। इस दौरान पुलिस ने एक पक्ष से चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। साथ ही घायलों को सीएचसी ले गई जहां तीन लोगों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

शुक्रवार की शाम क्षेत्र के बेलखरा गांव में गली में बारिश का पानी इकट्ठा हो गया था। जिसे लेकर एक पक्ष पटिया बिछाने लगा जिसका दूसरे पक्ष ने विरोध करना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ना शुरू हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से लाठी डंडे चलने शुरू हो गए। इस दौरान एक पक्ष से कौशर जहां, हारून, आसिफ व आरिफ तथा दूसरे पक्ष से इस्लाम, रियाजु व अंसार घायल हो गए। इसमें कौशर, हारून, आसिफ गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने एक पक्ष से शकील अहमद की तहरीर पर इस्लाम, अंसार, रियाजू और बाबू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी