विद्यार्थियों में बांटा खेलकूद सामग्री

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर महंथ शिवाला स्थित सरस्वती विद्या मंदिर विद्यालय परिसर पर भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला सहसंयोजक निलेश पुरवार सीए रवि कल्याणी ने विद्यार्थियों के कम्प्यूटर कक्ष के लिए कुर्सियां खेल-कूद सामग्री व जूता वितरित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 10:25 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jan 2020 06:05 AM (IST)
विद्यार्थियों में बांटा खेलकूद सामग्री
विद्यार्थियों में बांटा खेलकूद सामग्री

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर महंथ शिवाला स्थित सरस्वती विद्या मंदिर विद्यालय परिसर पर भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला सहसंयोजक निलेश पुरवार, सीए रवि कल्याणी ने विद्यार्थियों के कम्प्यूटर कक्ष के लिए कुर्सियां, खेल-कूद सामग्री व जूता वितरित किया।

मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने कहा कि सरस्वती विद्या मंदिर शिक्षा एवं संस्कार का प्रमुख केंद्र है। साथ ही बच्चों में नि:शुल्क सामान वितरण करना प्रसंशनीय कार्य बताया। कहा कि सभी को ऐसा सामाजिक कार्य करना चाहिए। भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला सहसंयोजक ने कहा कि समाजसेवा करने की सीख राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा से मिली है। पढ़ाई के लिए विद्यार्थियों सबकुछ उपलब्ध हो, इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। कार्यक्रम का संचालन हरिहर प्रसाद मिश्र ने किया। इस दौरान अशोक कुमार सोनी, रामकुमार विश्वकर्मा, सुनील तिवारी, विष्णु खंडेलवाल, नितिन विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी