तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार अधेड़ को कुचला, मौत

थाना क्षेत्र अंतर्गत वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर बाइपास त्रिमोहानी नरायनपुर के पास शनिवार की शाम पीछे से आ रही डंपर से कुचलकर बैटरी चालित स्कूटी सवार अधेड़ की मौत हो गई। मृतक वाराणसी में संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के पास शरद संस्थान के नाम से प्रिटिग प्रेस चलाता था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 07:43 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 07:43 PM (IST)
तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार अधेड़ को कुचला, मौत
तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार अधेड़ को कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, अदलहाट (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र अंतर्गत वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर बाइपास त्रिमोहानी नरायनपुर के पास शनिवार की शाम पीछे से आ रही डंपर से कुचलकर बैटरी चालित स्कूटी सवार अधेड़ की मौत हो गई। मृतक वाराणसी में संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के पास शरद संस्थान के नाम से प्रिटिग प्रेस चलाता था।

क्षेत्र के निजामुद्दीनपुर गांव निवासी नंदकिशोर पांडेय (50) पुत्र अमरनाथ पांडेय घर से बैटरी चालित स्कूटी पर सवार होकर नरायनपुर की ओर आ रहे थे। इस बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार डंपर जो वाराणसी से सोनभद्र की ओर जा रही थी, बाइपास त्रिमोहानी नरायनपुर पर स्कूटी सवार अधेड़ को कुचल दिया। डंपर चालक सिकिया गांव के पास डंपर छोड़कर फरार हो गया। मृतक के जेब से मिले मोबाइल के माध्यम से परिजनों को घटना की जानकारी देकर मौके पर बुलाया गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए चुनार स्थित मोर्चरी हाउस भेज दिया।

chat bot
आपका साथी