अंतरजनपदीय खेलों का एसपी ने किया शुभारंभ

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने वाराणसी जोन की 69वीं अंतरजनपदीय वालीबाल बास्केटबाल हैंडबाल टेबल-टेनिस व योगा प्रतियोगिता वर्ष-2021 का शुभारंभ पुलिस लाइन के मैदान में रविवार को किया। इस दौरान एएसपी संजय वर्मा ने एसपी का बैज लगाकर सम्मान किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:45 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 09:45 PM (IST)
अंतरजनपदीय खेलों का एसपी ने किया शुभारंभ
अंतरजनपदीय खेलों का एसपी ने किया शुभारंभ

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने वाराणसी जोन की 69वीं अंतरजनपदीय वालीबाल, बास्केटबाल, हैंडबाल, टेबल-टेनिस व योगा प्रतियोगिता वर्ष-2021 का शुभारंभ पुलिस लाइन के मैदान में रविवार को किया। इस दौरान एएसपी संजय वर्मा ने एसपी का बैज लगाकर सम्मान किया।

पुलिस अधीक्षक ने प्रतियोगिता में शामिल हुईं टीमों की मार्च पास्ट सलामी ली। प्रतिभाग करने वाली समस्त टीमें पीएसी बैंड की धुन पर मंच से गुजरीं। एसपी ने वाराणसी जोन के आजमगढ़, मऊ, बलिया, चंदौली, जौनपुर, मीरजापुर, भदोही, सोनभद्र के टीम मैनेजर व उसके सदस्यों से उनका परिचय प्राप्त कर, वालीबाल से सर्विस कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को खेल की भावना की शपथ दिलायी गई। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलने और अच्छा प्रदर्शन दिखाने व सफल होने की शुभकामना दी। इस अवसर पर प्रभारी प्रतिसार निरीक्षक त्रिभुवन सिंह, उपनिरीक्षक दिवाकर सिंह सहित प्रतिभाग करने वाली टीमों के मैनेजर मौजूद रहे। प्रतियोगिता का समापन 19 को होगा।

chat bot
आपका साथी