कोरोना संक्रमण मद्देनजर एसपी ने किया मुआयना

पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने रविवार को कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कछवां थाना व चौकी तथा चुनार के अदलपुर चौकी का निरीक्षण किया। एसपी ने चौकी के कार्यालय मेस बैरक चौकी परिसर के अलावा कछवां थाना के कार्यालयों में रखे अभिलेखों को भी देखा। उन्होनें पुलिस कर्मियों को कोरोना संक्रमण से बचने के साथ साफ-सफाई रखने के लिए निर्देशित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Jun 2020 07:55 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jun 2020 11:08 PM (IST)
कोरोना संक्रमण मद्देनजर  एसपी ने किया मुआयना
कोरोना संक्रमण मद्देनजर एसपी ने किया मुआयना

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने रविवार को कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कछवां थाना व चौकी तथा चुनार के अदलपुर चौकी का निरीक्षण किया। एसपी ने चौकी के कार्यालय, मेस, बैरक, चौकी परिसर के अलावा कछवां थाना के कार्यालयों में रखे अभिलेखों को भी देखा। उन्होनें पुलिस कर्मियों को कोरोना संक्रमण से बचने के साथ साफ-सफाई रखने के लिए निर्देशित किया।

पुलिस अधीक्षक द्वारा कछवां थाना तथा चौकी खैरा व कस्बा कछवां का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान नोवेल कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के ²ष्टिगत थाना, चौकियों की साफ सफाई व सैनिटाइज करने हेतु थाना प्रभारी, चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया। एवं सभी पुलिसकर्मियों को ड्यूटी आते जाते समय साबुन, हैंडवाश से हाथ धोने, हैंड गलब्स, मास्क लगाने व अपने पास सैनिटाइजर रखने व समय समय पर हाथों को सैनिटाइज करते रहने के लिए निर्देशित किया गया। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक नगर, प्रभारी निरीक्षक कछवां, पीआरओ पुलिस अधीक्षक, चौकी प्रभारी खैरा, चौकी प्रभारी कस्बा कछवां मौजूद रहे। इसी तरह चुनार के चौकी अदलपुरा का निरीक्षण किया गया। पुलिसकर्मियों को ब्रीफ करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के ²ष्टिगत उच्च श्रेणी की सर्तकता बरते नियमित साफ-सफाई रखे तथा चेकिग दौरान गलब्स व मास्क किसी भी दशा न हटाए। पूरी सावधानी से अपना कार्य करें।

chat bot
आपका साथी