थाने के पास रास्ते में पशु बंधा देख एसपी ने जताई नाराजगी

पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने मंगलवार को कछवां थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यालय के अभिलेखों को चेक किया। थाना परिसर बैरिक मेस हवालात थाना प्रभारी कक्ष आदि को भी देखा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 09:15 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 09:15 PM (IST)
थाने के पास रास्ते में पशु बंधा देख एसपी ने जताई नाराजगी
थाने के पास रास्ते में पशु बंधा देख एसपी ने जताई नाराजगी

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने मंगलवार को कछवां थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यालय के अभिलेखों को चेक किया। थाना परिसर बैरिक, मेस, हवालात, थाना प्रभारी कक्ष आदि को भी देखा। उपस्थित कर्मचारियों की समस्याओं को सुनकर उनके त्वरित निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया। थाने पर जाते समय रास्ते में सड़क पर पशुओं को बधा देख नाराजगी जताते हुए उसे हटवाने निर्देश दिया।

थानें में मालों का सही रख-रखाव, मुकदमाती व लावारिस, पुराने वाहनों को व्यवस्थित ढंग से रखने एवं निस्तारण करने तथा थाना परिसर के पुराने व जर्जर अवस्था के पेड़ों की नीलामी कराने को कहा। पीपल के पेड़ के नीचे गड्ढे को मिट्टी डलवाकर समतल करने व जर्जर भवनों की मरम्मत कराने के साथ परिसर में बने नए आवासों को पुलिस विभाग को सौंपने की कार्यवाही कराने के लिए प्रभारी निरीक्षक कछवां को निर्देशित किया। पुलिस अधीक्षक ने थाने परिसर को साथ सुथरा रखने के निर्देश दिए। इस दौरान कछवां थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह, पीआरओ राजकुमार सिंह आदि पुलिसकर्मी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी