मेहंदी में सोनाली, टैटू में फरजाना व पोस्टर में नेहा प्रथम

जागरण संवाददाता मीरजापुर धुंधीकटरा स्थित धर्मशाला में शनिवार को कार्यक्रम का आयोजन कि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 08:47 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 08:47 PM (IST)
मेहंदी में सोनाली, टैटू में फरजाना व पोस्टर में नेहा प्रथम
मेहंदी में सोनाली, टैटू में फरजाना व पोस्टर में नेहा प्रथम

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : धुंधीकटरा स्थित धर्मशाला में शनिवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए स्वरोजगार पर बल दिया गया। इस दौरान मेहंदी प्रतियोगिता में युवतियों ने बढ़ चढ़कर प्रतिभाग किया।

हाथों पर आकर्षक मेहंदी रचाई गई। मेहंदी प्रतियोगिता प्रथम सोनाली, द्वितीय अनुश्री व तृतीय लक्ष्मी गुप्ता रहीं। टैटू प्रतियोगिता में प्रथम फरजाना, द्वितीय सलीना, तृतीय खुशी, पोस्टर प्रतियोगिता में प्रथम नेहा परवीन, द्वितीय महक त्रिपाठी व तृतीय इशा रही।

रोटरी क्लब विध्याचल के अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि युवा वर्ग के लिए रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए किया जा रहा यह प्रयास निश्चित तौर पर आने वाले समय में रोजगार की समस्या को खत्म करेगा। सचिव मयंक गुप्ता ने अतिथि और प्रतिभागियों का आभार जताया। संचालन करते हुए जन शिक्षण संस्थान निदेशक अखिलेश कुमार शुक्ला ने बताया कि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने और उन्हें रो•ागार के अवसर प्रदान करना ही हमारा मुख्य उद्देश्य हैं। जिसके तहत ही निश्शुल्क प्रशिक्षण दिया जा रहा हैं। अध्यक्ष अपूर्वा शुक्ला, सचिव आदित्य सिंह, सुनील जैन, मुकेश पांडेय, डा. उमाशंकर सिंह, डा. आशा राय, डा. कैलाशपति आदि रहे।

chat bot
आपका साथी