दुकान न कनेक्शन, बिजली का बिल पचास हजार रुपये

बिजली विभाग का एक बड़ा कारनामा सामने आया है। जिसमें गोड़ टुटवां गांव निवासी पीड़ित व्यक्ति शिवकुमार पटेल ने तहसील दिवस में शिकायती प्रार्थना पत्र देकर संलिप्त विद्युत कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Dec 2018 08:44 PM (IST) Updated:Tue, 04 Dec 2018 08:44 PM (IST)
दुकान न कनेक्शन, बिजली का बिल पचास हजार रुपये
दुकान न कनेक्शन, बिजली का बिल पचास हजार रुपये

जागरण संवाददाता, मड़िहान (मीरजापुर) : बिजली विभाग का एक बड़ा कारनामा सामने आया है। जिसमें गोड़ टुटवां गांव निवासी पीड़ित व्यक्ति शिवकुमार पटेल ने तहसील दिवस में शिकायती प्रार्थना पत्र देकर संलिप्त विद्युत कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

शिवकुमार गोड़टुटवां गांव का निवासी है। गांव में ही घर बनाकर निवास करता है बिजली विभाग के कर्मियों ने उसके खिलाफ बेलहरा मोड़ पर मिठाई की दुकान में बिजली जलाने के आरोप में 50 हजार का बिल भेजते हुए उसके खिलाफ थाने में एफआईआर भी करा दिया। इस बात की जानकारी जब उसे हुई तो वह अवाक रह गया और जिलाधिकारी अनुराग पटेल के सामने अपनी समस्या लेकर पहुंच गया। जिस पर जिलाधिकारी ने तत्काल अधिशासी अभियंता एके ¨सह को बुलाकर पूछा तो बताया कि दुकान में बिजली का बिल बकाया होने के कारण इनके खिलाफ एफआइआर कराया गया है। जिलाधिकारी ने तत्काल जांच कराते हुए कहा है कि मामले की सच्चाई को उजागर करें कोई भी व्यक्ति परेशान ना हो। वहीं पीड़ित व्यक्ति ने कहा कि मेरा किसी प्रकार का कोई कनेक्शन ना तो कोई दुकान है बल्कि जबरन ही फंसाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी