top menutop menutop menu

शहनाई क्लब ने लगातार तीसरी बार जीता विक्रम कप

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : चुनार के बालूघाट स्थित मैदान पर चल रही विक्रम कप क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताबी मुकाबला मंगलवार को शहनाई क्लब सक्तेशगढ़ ने बेटावर वाराणसी को सात विकेट से हराकर जीत लिया। हजारों दर्शकों की भीड़ के बीच हुए रोमांचक फाइनल मुकाबले में बेटावर की टीम ने पहले खेलते हुए 12 ओवरों में पांच विकेट पर 121 रनों का लक्ष्य शहनाई क्लब को दिया।

बेटावर की तरफ से हिमांशु ने 30 बॉल पर सात छक्कों की मदद से 53 रन बनाए। जवाब में उतरे शहनाई क्लब ने साढ़े नौ ओवरों में ही तीन विकेट के नुकसान पर 124 रन बनाकर विक्रम कप पर कब्जा जमा लिया। छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाने वाले शहनाई क्लब के खिलाड़ी नन्हीं ने 24 बालों पर दो चौकों और छह छक्कों की मदद से 54 रनों की आतिशी पारी खेली जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ दी मैच दिया गया। मुख्य अतिथि मंसूर अहमद ने विजेता टीम के कप्तान अमितेश सिंह को ट्राफी और 25 हजार रुपये नगद पुरस्कार प्रदान किया। उपविजेता टीम के कप्तान राकेश त्रिपाठी को भी ट्राफी के साथ 15 हजार रुपये की इनाम राशि दी गई। पूरे टूर्नामेंट में 203 रन बनाने वाले एससीसी मध्य प्रदेश के दिलीप कुमार को मैन ऑफ दी सीरीज का पुरस्कार दिया गया। मुख्य अतिथि ने कहा कि यहां मौजूद हजारों की भीड़ इस बात की गवाही दे रही है कि विक्रम क्रिकेट क्लब द्वारा कराई जाने वाली यह क्रिकेट प्रतियोगिता चुनार नगर की शान है। इस अवसर पर अखिलेश सिंह, संजय साहू, बबलू सोनकर, सुजीत यादव, राजू यादव, राजू चौबे, मुमताज अली, रमेश साहनी, अनिल साहनी आदि थे। निर्णायक की भूमिका में राजन सिंह, महेंद्र साहनी, गुलाब साहनी, अभिजीत श्रीवास्तव व स्कोरर बच्ची साहनी कमेंटेटर शाहिद व प्रभाकर थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.