हर्ष फायरिग में सातवां असलहा पुलिस ने किया जब्त

कटरा कोतवाली पुलिस ने गत दिनों नगर के महंत शिवाला स्थित एक लान में आयोजित शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिग के मामले में रविवार को सातवें असलहे को जब्त कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 08:29 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:29 PM (IST)
हर्ष फायरिग में सातवां असलहा पुलिस ने किया जब्त
हर्ष फायरिग में सातवां असलहा पुलिस ने किया जब्त

जागरण संवाददाता मीरजापुर : कटरा कोतवाली पुलिस ने गत दिनों नगर के महंत शिवाला स्थित एक लान में आयोजित शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिग के मामले में रविवार को सातवें असलहे को जब्त कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार वर्मा ने बताया कि सातवां असलहा अखिलेश द्विवेदी पुत्र आशाराम द्विवेदी निवासी विजयपुर शहर कोतवाली का है। बरामद किया गया असलहा 32 बोर की पिस्टल है। जिसका इस्तेमाल हर्ष फायरिग में किया गया था। इसके निरस्तीकरण के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है।

उन्होंने बताया कि नगर के स्टेशन रोड निवासी गोलू सिंह की बरात 21 नवंबर की रात नगर के महंत शिवाला स्थित एक लान में गई थी। इसमें हर्ष फायरिग करने का मामला प्रकाश में आया था। पुलिस इस मामले में अबतक छह असलहे जब्त कर चुकी है। जांच में अखिलेश द्विवेदी द्वारा भी बरात में हर्ष फायरिग किए जाने का मामला प्रकाश में आने पर इनका भी असलहा जब्त कर लिया गया। उन्होंने बताया कि जितने लोगों ने उस बरात में हर्ष फायरिग की थी उन सभी के असलहे जब्त किए जाएंगे। इसमें चंदईपुर निवासी एक व्यक्ति का भी नाम आ रहा है उसका भी असलहा जब्त किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी