वरिष्ठ नागरिकों को मिलेंगी अब हर तरह की सुविधाएं

अंतरराष्ट्रीय वृद्ध दिवस 2019 एवं वार्षिक सम्मेलन एक अक्टूबर को वरिष्ठ नागरिक कल्याण केंद्र के महंत शिवाला अमृत सभागार में अध्यक्ष राज कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। इसमें महामंत्री रामगोपाल गोयल ने अपने कार्यों का विवरण पेश किया और सरकार से वरिष्ठ नागरिकों के लिए सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Oct 2019 08:40 PM (IST) Updated:Fri, 04 Oct 2019 08:40 PM (IST)
वरिष्ठ नागरिकों को मिलेंगी 
अब हर तरह की सुविधाएं
वरिष्ठ नागरिकों को मिलेंगी अब हर तरह की सुविधाएं

जासं, मीरजापुर : अंतरराष्ट्रीय वृद्ध दिवस 2019 एवं वार्षिक सम्मेलन में राष्ट्रीय कारपेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सिद्धनाथ सिंह ने 51 हजार रुपये संस्था की तरफ से देने की घोषणा की। उन्होंने वृद्धजनों की सेवा के लिए हर तरह की सुविधाएं भी उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। कहा कि वरिष्ठ नागरिकों की सेवा के लिए सभी लोगों को आगे आने की जरूरत है।

वरिष्ठ नागरिक कल्याण केंद्र के महंत शिवाला, अमृत सभागार में अध्यक्ष राज कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। इसमें महामंत्री रामगोपाल गोयल ने अपने कार्यों का विवरण पेश किया और सरकार से वरिष्ठ नागरिकों के लिए सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग की। वहीं कोषाध्यक्ष वीपी यादव ने गत वर्ष के आय व्यय का विवरण पेश किया। राष्ट्रीय कारपेट एसोशिएशन के अध्यक्ष सिद्धनाथ सिंह ने सभा के अपने विचार रखते हुए हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया और संस्था की ओर से 51 हजार का सहयोग देने की घोषणा की। सुरेश त्रिपाठी ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और अपने विचार रखे। अध्यक्ष राज कुमार सिंह ने सभी को धन्यवाद दिया और अल्पाहार के उपरांत सभा समाप्त हुई। सभा मे लाल व्रत सिंह, केपी अग्रवाल, जेपी विश्वकर्मा, ओमप्रकाश, सीताराम मेहरोत्रा, अजय कुमार मेहरोत्रा, राजमोहन सेठ, गोपाल दास टंडन, रविद्र पाल सिंह, संगम लाल स्वर्णकार, अमर नाथ सिंह आदि रहे।

chat bot
आपका साथी