एसडीएम ने स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

जागरण संवाददाता पड़री (मीरजापुर) पहाड़ी ब्लाक में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल नि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 07:56 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 07:56 PM (IST)
एसडीएम ने स्ट्रांग रूम का
किया निरीक्षण, दिए निर्देश
एसडीएम ने स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

जागरण संवाददाता, पड़री (मीरजापुर) : पहाड़ी ब्लाक में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल, निष्पक्ष कराने के लिए उपजिलाधिकारी गौरव श्रीवास्तव ने शुक्रवार को स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्र का निरीक्षण किया। इस दौरान मिली खामियों को दूर करने के लिए मातहतों को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि आदर्श आचार संहिता का पालन करते हुए चुनाव कराया जाए। इसमें तनिक भी लापरवाही न बरती जाए, अन्यथा लापरवाही बरतने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम ने स्ट्रांग रूम और मतगणना के रूप में बने शिवलोक श्रीनेत महाविद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने बैरिकेडिग, सीसीटीवी कैमरा, साफ-सफाई, विद्युत व्यवस्था आदि के बारे में जानकारी ली। संबधित अधिकारियों को समस्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराने का निर्देश भी दिया। इस दौरान खंड विकास अधिकारी उषा पाल, एडीओ एडीओ एसटी विनय कुमार पांडेय, सहायक विकास अधिकारी पंचायत धनंजय कुमार, राकेश तिवारी, अखिलेश श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे। एसडीएम ने स्ट्रांग रूम सहित मतगणना स्थल का किया निरीक्षण

हलिया : क्षेत्र के मवईकला स्थित पंचशील डिग्री कालेज में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए स्ट्रांग रूम, मतगणना स्थल पोलिग पार्टी के व्यवस्थाओं के संबंध में शुक्रवार की देर शाम एसडीएम लालगंज अमित शुक्ला व बीडीओ हलिया रामदरश चौधरी, एडीओ पंचायत पीयुष दुबे ने महाविद्यालय परिसर में पहुंचकर स्ट्रांग रूम के लिए चयनित कमरे का निरीक्षण किया। साथ ही व्यवस्थाओं का जायजा लिया है। इससे किसी प्रकार की कोई समस्या न होने पाए।

chat bot
आपका साथी