एसडीएम ने किया स्थलीय निरीक्षण

नगर पालिका क्षेत्र में 14वें वित्त से होने वाले निर्माण कार्यों के लिए स्वीकृत प्रस्तावों का एसडीएम जंगबहादुर सिंह ने स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम ने पालिका प्रशासन को दिशा निर्देश दिए। नगर में एक करोड़ चालीस लाख रुपये की लागत से सड़क नाली आदि संबंधी विभिन्न विकास कार्य कराए जाने हैं

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Apr 2020 04:57 PM (IST) Updated:Sat, 25 Apr 2020 04:57 PM (IST)
एसडीएम ने किया स्थलीय निरीक्षण
एसडीएम ने किया स्थलीय निरीक्षण

चुनार : नगर पालिका क्षेत्र में 14वें वित्त से होने वाले निर्माण कार्यों के लिए स्वीकृत प्रस्तावों का एसडीएम जंगबहादुर सिंह ने स्थलीय निरीक्षण किया। एसडीएम ने पालिका प्रशासन को दिशा-निर्देश दिए। नगर में एक करोड़ चालीस लाख रुपये की लागत से सड़क, नाली आदि संबंधी विभिन्न विकास कार्य कराए जाने हैं। नगर के विकास को गति मिलेगी। नायब तहसीलदार नटवर सिंह, ईओ प्रतिभा सिंह आदि थे। (जासं)

दफ्तरों, बैंक में सैनिटाइजेशन

चुनार : नगर पालिका प्रशासन द्वारा कई कार्यालयों में सेनिटाइजेशन कराया गया। भारतीय जीवन बीमा निगम कार्यालय, रजिस्ट्रार आफिस व यूपी ग्रामीण बैक स्टेशन रोड पर पालिका सफाईकर्मियों ने हैंड कंप्रेशर मशीनों द्वारा हाइपोक्लोराइड दवा का छिड़काव कराया। अधिशासी अधिकारी प्रतिभा सिंह ने बताया कि नगर के कार्यालयों समेत अन्य स्थानों को सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है। (जासं)

chat bot
आपका साथी