गलत साइड से घुसे रोडवेज चालक पर एसडीएम नाराज

कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जमुई स्थित जमुई-अहरौरा मार्ग पर लगे जाम के दौरान गलत दिशा से घुसे रोडवेज चालक को उपजिलाधिकारी का कोप भाजन बनना पड़ा। शक्तिनगर से वाराणसी बस लेकर जा रहे रोडवेज चालक का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। घटना मंगलवार दोपहर करीब दो बजे की है। वहीं दूसरी तरफ वार्ता करने पर एसडीएम सुरेंद्र बहादुर सिंह ने इस आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 07:03 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 07:03 PM (IST)
गलत साइड से घुसे रोडवेज 
चालक पर एसडीएम नाराज
गलत साइड से घुसे रोडवेज चालक पर एसडीएम नाराज

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जमुई स्थित जमुई-अहरौरा मार्ग पर लगे जाम के दौरान गलत दिशा से घुसे रोडवेज चालक को उपजिलाधिकारी का कोप भाजन बनना पड़ा। शक्तिनगर से वाराणसी बस लेकर जा रहे रोडवेज चालक का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। घटना मंगलवार दोपहर करीब दो बजे की है। वहीं दूसरी तरफ वार्ता करने पर एसडीएम सुरेंद्र बहादुर सिंह ने इस आरोप को सिरे से खारिज करते कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।

मंगलवार को सुबह से ही वाराणसी मीरजापुर जमुई अहरौरा मार्ग पर जाम लगा रहा। इसी बीच जब एसडीएम चुनार अहरौरा की तरफ जा रहे थे। जाम की वजह से उनका वाहन अपनी साइड में ही था। उसी समय गलत दिशा से रहे आ रही रोडवेज को देखकर उपजिलाधिकारी नाराज हो गए। उन्होंने उतर कर ड्राइवर को डाट फटकार लगाई। वायरल वीडियो में बस चालक का आरोप है कि एसडीएम ने डंडा मार कर उसकी बस का शीशा तोड़ दिया। वीडियो में वह अपने किसी वरिष्ठ अधिकारी को घटना की जानकारी देते यह आरोप लगा रहा है। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा समझाने बुझाने के साथ ही अपने अधिकारियों से वार्ता करने के बाद चालक ने बस को मौके से हटाया।

chat bot
आपका साथी