अनियंत्रित होकर खेत में पलटी स्कूली बस, 15 छात्र घायल

सोनभद्र के करमा थाना अंतर्गत पगिया गांव स्थित कलावती पब्लिक स्कूल की बस क्षेत्र के पड़रवा गांव में शनिवार की सुबह 15 बच्चों को लेकर विद्यालय जा रही थी। जैसे ही बस गांव से कुछ दूर पहुंची तभी सामने आ गए कुत्ते को बचाने में चालक बस से नियंत्रण खो बैठा और बस सड़क किनारे धान की खेत में अनियंत्रित होकर पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:38 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:38 PM (IST)
अनियंत्रित होकर खेत में पलटी स्कूली बस, 15 छात्र घायल
अनियंत्रित होकर खेत में पलटी स्कूली बस, 15 छात्र घायल

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : सोनभद्र के करमा थाना अंतर्गत पगिया गांव स्थित कलावती पब्लिक स्कूल की बस क्षेत्र के पड़रवा गांव में शनिवार की सुबह 15 बच्चों को लेकर विद्यालय जा रही थी। जैसे ही बस गांव से कुछ दूर पहुंची तभी सामने आ गए कुत्ते को बचाने में चालक बस से नियंत्रण खो बैठा और बस सड़क किनारे धान की खेत में अनियंत्रित होकर पलट गई। चींख पुकार सुन ग्रामीणों ने बस का शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर निकालकर निजी चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

ग्रामीणों ने मामले की जानकारी उनके स्वजन को दी। मौके पर पहुंचे स्वजन बच्चों को लेकर घर चले गए। घटना के बाद पुलिस तब मौके पर पहुंची जब घटनास्थल से विद्यालय संचालक बस लेकर भाग गया। सीओ नक्सल अजय राय ने बताया कि बच्चों की हालत सही है। मामले की जांच की जा रही है। सोनभद्र के पगिया गांव में कलावती पब्लिक स्कूल संचालित है। स्कूल में बच्चों को आने-जाने के लिए बस की भी सुविधा है। शनिवार की सुबह बस पड़रवा गांव से स्कूली बच्चों को लेकर विद्यालय लौट रही थी। कुछ ही दूर जाने पर बस अनियंत्रित होकर पड़रवा गांव में ही खेत में जाकर पलट गई। बस पलटने के बाद चालक बच्चों को उसी हालत में छोड़कर भाग निकला। इससे अभिभावकों में रोष व्याप्त है। ये छात्र हुए घायल

रमन सिंह (15), अल्का सिंह (17), ईशा (13), आकांक्षा (13), हर्षित (14), श्रुति यादव (12) निवासी पड़रवा को चोटें आईं। वहीं अन्य बच्चों को भी हल्की चोट आईं हैं। मामले को दबाने के लिए विद्यालय संचालक क्रेन से लेकर भागा बस

बस पलटने के बाद घायल छात्रों की सुध लेने की बजाय विद्यालय संचालक पुलिस को सूचना दिए बगैर ही बस क्रेन से लेकर मौके से भाग निकला, जिससे वह कानूनी कार्रवाई से बच सके। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी