समाचार सार

नाली जाम की समस्या पर सफाई नायक को हिदायत मीरजापुर नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने बुधव

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 07:00 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 07:00 PM (IST)
समाचार सार
समाचार सार

नाली जाम की समस्या पर सफाई नायक को हिदायत

मीरजापुर : नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने बुधवार को बाग कुंजलगिरि वार्ड का निरीक्षण किया। इस दौरान जगतपुरी कालोनी में पेयजल की समस्या मिली। उन्होंने एक मिनी नलकूप लगवाने का आश्वासन दिया। इमामबाड़ा रोड राजस्थान स्कूल मोड़ पर वाटर कूलर बंद पड़ा देख अवर अभियंता को हिदायत दी और तत्काल वाटर कूलर चालू कराने का निर्देश दिया। अधिकांश रूप से नाली जाम की समस्या पर नपा अध्यक्ष ने सफाई नायक को फटकार लगाई। कहा कि साफ-सफाई की व्यवस्था सही ढंग से की जाए। लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। (जासं)

-----

जागरूकता ही एड्स से बचाव का एकमात्र उपाय

राजगढ़ : सीएचसी परिसर में बुधवार को विश्व एड्स दिवस पर लोगों को एचआइवी के प्रति जागरूक करने के लिए जागरूकता गोष्ठी का आयोजन किया गया। सीएचसी प्रभारी डा. डीके सिंह ने कहा कि बचाव व जानकारी से ही एड्स से बचा जा सकता है। एड्स के लिए व्यापक जनजागरूकता की जरूरत है। उन्होंने मौजूद सभी लोगों से अपने-अपने क्षेत्र में एड्स के प्रति व्यापक प्रचार-प्रसार करने की बात कही। गोष्ठी में डा. रवि प्रकाश, डा. अजीत केसरवानी, बाल कुमार सिंह, अजीत कुमार सिंह, चांदनी सिंह, प्रीति पांडेय, ज्योति कटारिया आदि रहे। (जासं)

------

निबंध प्रतियोगिता से बच्चों ने दी जानकारी

कलवारी : मड़िहान के कलवारी स्थित रामखेलावन सिंह पीजी कॉलेज में अंतरराष्ट्रीय एड्स दिवस के अवसर पर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं द्वारा निबंध, लेखन और वाद-विवाद प्रतियोगिता में भाग लिया गया। प्राचार्य डा. वीरेंद्र प्रताप यादव ने कहा कि एड्स जैसी घातक बीमारी से आधुनिक समय में कैसे बचाव कर सकते हैं। हर बिदुओं पर विस्तार पूर्वक जानकारी दी। इस मौके पर हिदी विभाग के प्रवक्ता डा. आलोक चंद्र, देवेंद्र कुमार सिंह, डा. रमेश मिश्र, डा. आलोक कुमार, मुकेश यादव, अर्चना सिंह, ज्ञान चंद गुप्ता, रितेश कुमार आदि रहे। (जासं)

chat bot
आपका साथी