तीन हजार मीटर की दौड़ में संदीप व किरन प्रथम

मीरजापुर : महुवरिया स्थित राजकीय इंटर कालेज में चल रहे तीन दिवसीय जनपद स्तरीय एथलेटिक्स एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता के दूसरे दिन सोमवार को तीन हजार मीटर की दौड़, भाला फेंक की प्रतियोगिता हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 07:15 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 11:01 PM (IST)
तीन हजार मीटर की दौड़ में संदीप व किरन प्रथम
तीन हजार मीटर की दौड़ में संदीप व किरन प्रथम

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : महुवरिया स्थित राजकीय इंटर कालेज में चल रहे तीन दिवसीय जनपद स्तरीय एथलेटिक्स एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता के दूसरे दिन सोमवार को तीन हजार मीटर की दौड़, भाला फेंक की प्रतियोगिता हुई। तीन हजार मीटर की दौड़ में सीनियर बालक वर्ग में नगर क्षेत्र के संदीप यादव व बालिका वर्ग में अदलहाट क्षेत्र की किरन साहनी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

इसी प्रकार भाला फेंक में बालिका सीनियर में ¨रका देवी व जूनियर में सविता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। लंबीकूद में नगर क्षेत्र के अर¨वद ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसके पूर्व विद्यालय के सभागार में भजन, कवि दरबार, लोकगीत, भावगीत एवं क्रियात्मक गीत के साथ एकांकी व कव्वाली की प्रतियोगिता भी आयोजित की गई। इसमें बृजराज आदर्श इंटर कालेज की टीम ने प्रथम स्थान हासिल किया। एकांकी में आर्यकन्या इंटर कालेज की टीम ने प्रथम स्थान हासिल किया। भजन में रामसूरत मालती देवी इंटर कालेज राजगढ़ की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग में किसान इंटर कालेज, आदर्श इंटर कालेज सुगापांख की टीम ने संबंधित प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। निर्णायक मंडल में रश्मि ¨सह, कुलदीप शुक्ल व वीरेंद्र बहादुर श्रीवास्तव थे। सांस्कृतिक प्रतियोगिता का शुभारंभ जीआइसी के प्रधानाचार्य महेंद्र सोनकर ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया। संचालन श्यामधर द्विवेदी, नीरजाकांत ने किया। इस अवसर पर जय¨सह, संजय कुमार ¨सह, रामबाबू सविता, र¨वद्र ¨सह, शोभित विद्यार्थी आदि थे।

chat bot
आपका साथी