लापरवाही पर सफाई नायक को फटकार, मांगा स्पष्टीकरण

नपा अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने सोमवार की सुबह महंत शिवाला वार्ड का निरीक्षण किया और समस्याएं जानी। वार्ड के नटवां रोड महंत शिवाला रोड पक्का पुल रोड हथिया फाटक लालबाग कालोनी मुसहरान बस्ती छोटी बसही आदि स्थानों का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:13 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:13 PM (IST)
लापरवाही पर सफाई नायक को फटकार, मांगा स्पष्टीकरण
लापरवाही पर सफाई नायक को फटकार, मांगा स्पष्टीकरण

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : नपा अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने सोमवार की सुबह महंत शिवाला वार्ड का निरीक्षण किया और समस्याएं जानी। वार्ड के नटवां रोड, महंत शिवाला रोड, पक्का पुल रोड, हथिया फाटक, लालबाग कालोनी, मुसहरान बस्ती, छोटी बसही आदि स्थानों का निरीक्षण किया। वार्ड भ्रमण के दौरान कई जगहों पर नाली जाम व गंदगी दिखने पर नपा अध्यक्ष ने नाराजगी जताई।

कई स्थानों पर झाड़ू न लगने की शिकायत पर नपा अध्यक्ष ने कार्य में लापरवाही बरतने पर सफाई नायक के खिलाफ स्पष्टीकरण और वेतन रोकने का निर्देश दिया। नपा अध्यक्ष ने कहा कि साफ-सफाई व्यवस्था में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सफाई निरीक्षक को हर बीट पर झाड़ू लगवाने के लिए निर्देशित किया। वहीं, नटवां रोड पर सड़क पर पानी बहाने की शिकायत पर नपा अध्यक्ष ने ऐसे लोगों को चिन्हित कर नोटिस जारी करने का निर्देश दिया। छोटी बसही में पानी लीकेज और सौर ऊर्जा लाइट खराब होने की शिकायत पर तत्काल लीकेज चेक कराने और सौर ऊर्जा लाइट को ठीक करने का निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी