आगामी महीनों के लिए बनाई रूपरेखा

लालडिग्गी में रोटरी क्लब मीरजापुर गौरव के वार्षिक साधारण सभा की बैठक रविवार को हुई। कार्यक्रम का शुभारंभ राष्ट्रगान के साथ हुआ। सचिव निखिल अग्रवाल द्वारा पिछले महीनों में किए गए कार्यक्रमों की समीक्षा की और आगामी महीनों में किए जाने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा प्रस्तुत की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 06:52 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 06:52 PM (IST)
आगामी महीनों के लिए बनाई रूपरेखा
आगामी महीनों के लिए बनाई रूपरेखा

जासं, मीरजापुर : लालडिग्गी में रोटरी क्लब मीरजापुर गौरव के वार्षिक साधारण सभा की बैठक रविवार को हुई। कार्यक्रम का शुभारंभ राष्ट्रगान के साथ हुआ। सचिव निखिल अग्रवाल द्वारा पिछले महीनों में किए गए कार्यक्रमों की समीक्षा की और आगामी महीनों में किए जाने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा प्रस्तुत की।

कोषाध्यक्ष रवि कटारे के अद्धवार्षिक आय-व्यय का लेखा जोखा प्रस्तुत किया। क्लब ट्रेनर शरद बंका ने आगामी 20 से 21 दिसंबर को सारनाथ वाराणसी में आयोजित डिस्ट्रिक्ट कांफ्रेंसिस में सभी सदस्यों से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की। क्लब अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल ने रोटरी सत्र 2022-23 के रोटरी क्लब मीरजापुर गौरव के अध्यक्ष पद के रूप में दीपक कुशवाहा के नाम की आधिकारिक घोषणा की। इस दौरान राज बहादुर सिंह, रमन पाहवा, शरद बंका, विनोद गुप्ता, अखिलेश सिंह, आशीष मेहरोत्रा, मनोज अग्रवाल, मनोज जायसवाल, अजय कुमार पांडेय, अखिलेश सोनी, जाहिद आलम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी