बैरियर पर वाहन चालकों से वसूली की शिकायत

जनपद के गोगांव में जिला पंचायत का बैरियर लगाकर वाहनों से वसूली करने की कुछ लोगों को शिकायत है। हालांकि अपर मुख्य अधिकारी का कहना है कि बैरियर के लिए 25 मार्च 2021 को ऑनलाइन टेंडर हुआ था। इसी के तहत बैरियर का संचालन हो रहा है।

By Edited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 04:28 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 10:26 PM (IST)
बैरियर पर वाहन चालकों से वसूली की शिकायत
जनपद के गोगांव में जिला पंचायत का बैरियर लगाकर वाहनों से वसूली करने की कुछ लोगों को शिकायत है।

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जनपद के गोगांव में जिला पंचायत का बैरियर लगाकर वाहनों से वसूली करने की कुछ लोगों को शिकायत है। हालांकि अपर मुख्य अधिकारी का कहना है कि बैरियर के लिए 25 मार्च 2021 को ऑनलाइन टेंडर हुआ था। इसी के तहत बैरियर का संचालन हो रहा है। 

गोगांव स्थित बैरियर पर कुछ वाहन चालकों से शुल्क जमा करने की बात पर वे नोकझोंक करने लगे। वाहन चालक रामकिशोर, लखन व शिवकुमार आदि का आरोप है कि वहां मौजूद लोग जबरन वाहन रोककर रुपये ले रहे हैं। जिला पंचायत के अध्यक्ष का कार्यकाल समाप्त हुए कई महीने बीत गए। इधर जिला पंचायत अधिकारियों का कहना है कि बीते 25 मार्च 2021 को ऑनलाइन टेंडर हुआ था। इसके बाद से टेंडर का संचालन हो रहा है। वाहनों  को निर्धारित शुल्क जमा करना चाहिए।

बोले अधिकारी

जिले में अवैध तरीके से कोई बैरियर नहीं चल रहा है। गोगांव में भी टेंडर के तहत बैरियर संचालन किया जा रहा है। इसके लिए सभी तरह के वाहनों के लिए अलग-अलग शुल्क निर्धारित हैं। फिलहाल कहीं अवैध बैरियर की शिकायत होगी तो  जांच कराई जाएगी। -  नीतू सिंह सिसोदिया, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत

chat bot
आपका साथी