अबूझ हाल में महिला की मौत, हत्या का आरोप

पड़री थाना क्षेत्र के केलवा गांव निवासी नीलम 26 पत्नी गुडडू की बुधवार की रात अबूझ हाल में मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने पर पहुंचे मायके वालों ने ससुरालियों पर बेटी को पीट पीट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 07:24 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 07:24 PM (IST)
अबूझ हाल में महिला 
की मौत, हत्या का आरोप
अबूझ हाल में महिला की मौत, हत्या का आरोप

जागरण संवाददाता, मीरजापुर: पड़री थाना क्षेत्र के केलवा गांव निवासी नीलम (26) पत्नी गुडडू की बुधवार की रात अबूझ हाल में मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने पर पहुंचे मायके वालों ने ससुरालियों पर बेटी को पीट पीट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष पड़री साजिद सिददीकी ने कहा कि पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होती है तो उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

देहात कोतवाली क्षेत्र के गंगाऊत गांव निवासी देवबली दलित ने अपनी बेटी नीलम की शादी जून 2012 में पड़री के केवला गांव निवासी गुड्डू के साथ की थी। शादी के कुछ सालो तक तो सबकुछ ठीक ठाक रहा लेकिन उसके बाद पति पत्नी के बीच परिवार की कुछ बातों को लेकर नोकझोंक होने लगी। मायके वालों का आरोप है आए दिन नीलम के ससुराल वाले किसी न किसी बात को लेकर मारते पीटते रहते थे। जिसके बारे वह घरवालों को बता चुकी थी। लेकिन उसको दो बच्चे होने के कारण लोग चुप हो जाते थे। उसे समझा बुझाकर परिवार में रहने की सलाह देते रहे। वह किसी तरह अपना जीवन गुजार रही थी। मंगलवार को एक बार फिर दोनों के बीच विवाद हो गया। मामला बढ़ने पर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी गई। जिला चिकित्सालय में भर्ती कराए जाने के दौरान ही उसने देर रात उसने दम तोड़ दिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी