वाणिज्यकर कार्यालय में घुसा बारिश का पानी, कार्य बाधित

उत्तर प्रदेश वाणिज्य कर मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के तत्वावधान में कर्मचारियों ने मंगलवार को कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया। विभागीय लापरवाही के चलते जर्जर हो चुके भवन की मरम्मत नहीं होने से मंगलवार को बारिश का पानी कार्यालय परिसर में घुस गया। जिसके चलते कर्मचारियों और लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। काफी देर तक कार्य बाधित रहा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Jul 2019 07:32 PM (IST) Updated:Tue, 09 Jul 2019 09:58 PM (IST)
वाणिज्यकर कार्यालय में घुसा  बारिश का पानी, कार्य बाधित
वाणिज्यकर कार्यालय में घुसा बारिश का पानी, कार्य बाधित

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : उत्तर प्रदेश वाणिज्य कर मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के तत्वावधान में कर्मचारियों ने मंगलवार को कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया। विभागीय लापरवाही के चलते जर्जर हो चुके भवन की मरम्मत नहीं होने से मंगलवार को बारिश का पानी कार्यालय परिसर में घुस गया। जिसके चलते कर्मचारियों और लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। काफी देर तक कार्य बाधित रहा।

तेलियागंज स्थित वाणिज्य कर कार्यालय परिसर में बारिश होने के कारण बारिश का पानी घुस गया। जिसके चलते कार्यालय में रखे पत्रावालियां भीग गए। बारिश के चलते कंप्यूटर प्रिटर इत्यादि उपकरणों में पानी चले जाने से कुछ खराब हो गए। मंत्री चंद्र प्रकाश कश्यप ने कहा कि कार्यालय के उपर का एक हिस्सा जर्जर होने के कारण टूटकर गिर गया है, जिससे निरतंर पानी का रिसाव हो रहा है। ऐसी स्थिति में कोई अप्रिय घटना हो सकती है। प्रदर्शन करने वालों में दीपक सिंह, जितेंद्र कुमार, अमित गुप्ता, तारा यादव, राना जफर, पारसनाथ, शंकर कुमार झा, प्रेमचंद्र, श्रेयांश मिश्र, अमित पुरी, महेंद्रनाथ मिश्र आदि शामिल रहे। कर अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज कुमार मैनी ने कहा कि वाणिज्य कर कार्यालय में चारों तरफ गंदगी का अंबार लगा है। पानी बरसने के कारण कार्यालय द्वारा भवन को जर्जर बताकर दुर्घटनाग्रस्त सड़क पर हस्तानांतरण करने का कुचक्र रचा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी