लखनऊ जाते समय रेलवे ठेकेदार की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता जिगना (मीरजापुर) क्षेत्र के गोगांव गांव निवासी व रेलवे ठेकेदार रवि सिंह (

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 07:19 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 07:19 PM (IST)
लखनऊ जाते समय रेलवे ठेकेदार की सड़क हादसे में मौत
लखनऊ जाते समय रेलवे ठेकेदार की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, जिगना (मीरजापुर) : क्षेत्र के गोगांव गांव निवासी व रेलवे ठेकेदार रवि सिंह (32 वर्ष) की रविवार की रात लखनऊ जाते समय सड़क हादसे में मौत हो गई। कार में सवार दो साथियों की हालत गंभीर है। मौत की खबर आते ही स्वजनों में कोहराम मच गया।

गांव निवासी रवि सिंह पुत्र अवध विहारी सिंह वाराणसी के रेलवे विभाग में ठेकेदारी करते थे। शनिवार को वाराणसी जाने के लिए घरवालों से कहकर निकले थे। किसी कार्यवश रविवार को वाराणसी से अपने साथियों संग लखनऊ कार से जा रहे थे। रायबरेली जनपद के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के रायपुर गांव के समीप रविवार की देर रात अनियंत्रित ट्रक की चपेट में कार आ गई। हादसे में कार सवार रवि सिंह की घटना स्थल पर मौत हो गई। अन्य कार सवार दो साथियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रवि सिंह दो भाइयों में दूसरे नंबर के थे। मृत रवि को दो वर्ष की पुत्री आराध्या व पंद्रह दिन का एक पुत्र है। पत्नी शालू व माता चिता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। पिता अवध विहारी ने बताया कि देर रात रवि का शव घर आने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी