विकास में मीरजापुर को माडल बनाना मेरा उद्देश्य : आशीष पटेल

अपना दल एस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा कि पिछड़ों दलितों वंचितों किसान-कमेरा समाज को शासन सत्ता में भागीदारी दिलाना पार्टी का मुख्य उद्देश्य है। पार्टी के संस्थापक डा. सोनेलाल पटेल ने जो सपना देखा था उसे पूरा करने की दिशा में पार्टी काम कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:44 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:44 PM (IST)
विकास में मीरजापुर को माडल बनाना मेरा उद्देश्य : आशीष पटेल
विकास में मीरजापुर को माडल बनाना मेरा उद्देश्य : आशीष पटेल

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : अपना दल एस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा कि पिछड़ों, दलितों, वंचितों, किसान-कमेरा समाज को शासन सत्ता में भागीदारी दिलाना पार्टी का मुख्य उद्देश्य है। पार्टी के संस्थापक डा. सोनेलाल पटेल ने जो सपना देखा था, उसे पूरा करने की दिशा में पार्टी काम कर रही है। उम्मीद ही नहीं, पूरा विश्वास है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व में हम अपने उद्देश्यों में सफल होंगे। पार्टी की सोच हमेशा सकारात्मक व विकास की रही है। राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद ने जिले के विकास का खाका खींचा है, उसके अनुसार निश्चित ही जिला पूरे प्रदेश में ही नहीं, पूरे देश का माडल बनेगा।

आशीष पटेल ने ये बातें रविवार को सिटी क्लब मैदान में अपना दल एस की ओर से डा. सोनेलाल पटेल की पुण्यतिथि पर आयोजिय श्रद्धांजलि सभा में कही। मुख्य अतिथि ने डा. सोनेलाल पटेल के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सांसद के पिछले कार्यकाल में मीरजापुर में कई ऐसे कार्य हुए, जिनके परिणाम बाद में सामने आएंगे। केंद्रीय विद्यालय, फोरलेन सड़क, इंजीनियरिग कालेज, मेडिकल कालेज इनमें प्रमुख हैं।

आने वाले दिनों में इसी तरह की और भी बड़ी परियोजनाएं देखने को मिलेंगी। आज का दिन डा. सोनेलाल पटेल के सपनों को पूरा करने के लिए संकल्प लेने का दिन है। जिस कमेरा किसान समाज के उत्थान के लिए उन्होंने पूरा जीवन समर्पित कर दिया, उस समाज की शासन सत्ता में समुचित भागीदारी तय कराने के लिए हमारी पार्टी सतत प्रयास कर रही है। आगे भी करती रहेगी।

अध्यक्षता जिला अध्यक्ष इं. रामलोटन बिद व संचालन युवा मंच के जिलाध्यक्ष उदय पटेल ने किया। राष्ट्रीय सचिव किसान मंच रमाकांत पटेल, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य किसान मंच जवाहर सिंह पटेल, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मेघनाथ पटेल, सुनील सिंह, अनिल सिंह, रमेश सिंह पटेल, डा. एस पी पटेल, दुखरन सिंह, रामवृक्ष बिद, रामसमुझ पटेल, लाल बहादुर पटेल, डा. आरके पटेल, दुर्गेश पटेल, जिला मीडिया प्रभारी शंकर चौहान, सुनील सिंह पटेल, हीरामणि कोल थे।

chat bot
आपका साथी