प्रदर्शन कर खस्ताहाल सड़कों की दशा पर जताया विरोध

खराब गुणवत्ता जर्जर व गड्ढायुक्त सड़के से आक्रोशित लोगों ने रविवार को रमईपट्टी तिराहे पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के माध्यम से सड़कों की हालत पर आक्रोश जताया। जिलाधिकारी को पत्रक देकर सड़कों की हालत सुधरवाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:18 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:18 PM (IST)
प्रदर्शन कर खस्ताहाल सड़कों की दशा पर जताया विरोध
प्रदर्शन कर खस्ताहाल सड़कों की दशा पर जताया विरोध

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : खराब गुणवत्ता, जर्जर व गड्ढायुक्त सड़के से आक्रोशित लोगों ने रविवार को रमईपट्टी तिराहे पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के माध्यम से सड़कों की हालत पर आक्रोश जताया। जिलाधिकारी को पत्रक देकर सड़कों की हालत सुधरवाने की मांग की।

कुलदीप तिवारी ने कहा कि रमईपट्टी से कनौरा मार्ग का निर्माण डेढ़ वर्ष पूर्व हुआ था, जोकि एक वर्ष के अंदर ही खराब हो गया। खराब गुणवत्ता के चलते कई सड़कें खराब हो चुकी हैं। सड़क बनाने में घटिया क्वालिटी का सामान प्रयोग किया जा रहा है। मानक के अनुरुप मटेरियल भी प्रयोग नहीं किया जा रहा है। इसके पूर्व भी सड़क पर धान की रोपाई करके विरोध जता चुके हैं, लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है।

आशीष बिद ने कहा कि वर्तमान समय में भी रमईपट्टी से कनौरा तक सड़क निर्माण हो रहा है लेकिन सड़क कम ब्रेकर ज्यादा बन रहा है। ब्रेकर के चलते लोगों का आवागमन भी दुभर हो गया है। पत्रक के माध्यम से प्रकरण की जांच कराकर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की मांग किया।

chat bot
आपका साथी