टुल्लू लगाते समय करेंट की चपेट में आने से प्रधान की मौत

क्षेत्र के बरी गांव के ग्राम प्रधान की टुल्लू लगाते समय सोमवार को करेंट की चपेट में आने से मौत हो गई। काफी देर बाद पहुंचे भाई ने प्रधान को भूमि पर अचेतावस्था में पड़ा देख आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:20 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:20 PM (IST)
टुल्लू लगाते समय करेंट की चपेट में आने से प्रधान की मौत
टुल्लू लगाते समय करेंट की चपेट में आने से प्रधान की मौत

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : क्षेत्र के बरी गांव के ग्राम प्रधान की टुल्लू लगाते समय सोमवार को करेंट की चपेट में आने से मौत हो गई। काफी देर बाद पहुंचे भाई ने प्रधान को भूमि पर अचेतावस्था में पड़ा देख आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। यहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया। यहां चिकित्सक ने ग्राम प्रधान को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही स्वजन रोने-बिलखने लगे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्राम पंचायत बरी के ग्राम प्रधान जीत बहादुर पटेल (57) सोमवार को घर के पास ही टुल्लू के तार लगा रहे थे कि अचानक तार उनके शरीर पर गिर गया। इससे वह करेंट की चपेट में आकर छटपटाते हुए जमीन पर गिरने के साथ अचेत हो गए। भाई ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। मृतक को तीन पुत्र व चार पुत्रियां हैं।

ग्राम प्रधान के बड़े भाई हीरालाल ने पोस्टमार्टम के लिए सूचना दी। वहीं ग्राम प्रधान की मौत की जानकारी पर प्रधान संघ में शोक की लहर दौड़ गई। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि प्रधान की करेंट से मौत की सूचना मिली है, पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। बीडीओ समेत ब्लाक कर्मियों ने निधन पर जताया शोक

हलिया : विकास खंड के बरी ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान जीत बहादुर पटेल के निधन पर क्षेत्र में शोक की लहर है। बीडीओ राकेश कुमार शुक्ल, एडीओ पंचायत अरुण कुमार मिश्र, एडीओ आइएसबी पवन सिंह, ग्राम सचिव बरी राजेश सिंह, मनरेगा लेखा सहायक लक्ष्मी नारायण बिद समेत ब्लाक कर्मियों ने शोक जताया।

chat bot
आपका साथी