62 की लाइन कटी, तीन के खिलाफ प्राथमिकी

पावर कारपोरेशन के अधिशासी अभियंता के नेतृत्व में शनिवार को नगर में चले अभियान में 62 बकाएदारों की लाइनें काटी गई और बिजली चोरी में तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 07:05 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 07:05 PM (IST)
62 की लाइन कटी, तीन के खिलाफ प्राथमिकी
62 की लाइन कटी, तीन के खिलाफ प्राथमिकी

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : पावर कारपोरेशन के अधिशासी अभियंता के नेतृत्व में शनिवार को नगर में चले अभियान में 62 बकाएदारों की लाइनें काटी गई और बिजली चोरी में तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

अधिशासी अभियंता मनोज कुमार यादव के नेतृत्व में तीनों उपखंड अधिकारियों द्वारा सघन अभियान चलाया गया। इसमें 62 बकाएदारों का कनेक्शन काट दिया गया। साथ ही पुन: जांच करने पर तीन ऐसे बकाएदार मिले जिनकी लाइन काट दी गई थी लेकिन उन्होंने उसे पुन: जोड़ लिया था। उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया गया। इसके साथ ही 46 बड़े बकाएदारों के बिल जमा न करने पर उनको नोटिस दी गई। साथ ही सात उपभोक्ताओं को नया कनेक्शन जारी किया गया। एक दर्जन के परिसर के बाहर मीटर लगाया गया और छह का लोड बढ़ाया गया। इसके साथ ही एक उपभोक्ता का विधा परिवर्तन कर घरेलू से व्यवसायिक कनेक्शन किया गया। अधिशासी अभियंता मनोज कुमार यादव ने कहा कि इस समय अभियान चलाया जा रहा है। बकाएदार तत्काल बकाया जमा कर असुविधा से बचें।

आज खुले रहेंगे कैश काउंटर

पावर कारपोरेशन के खंडीय कार्यालय फतहां, आवास- विकास कालोनी, लालडिग्गी, घंटाघर, जंगीरोड एवं ¨वध्याचल के कैश कलेक्शन काउंटर खुले रहेंगे और राजस्व संबंधी सभी कार्य होंगे।

chat bot
आपका साथी