पुलिस ने लापता बालक को 24 घंटे में किया बरामद

देहात कोतवाली क्षेत्र के जमुनहिया के पास दशहरा मेले में जाते समय लापता हुए तीन वर्षीय रितेश पुत्र अमृतलाल को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया। एएसपी सिटी संजय कुमार वर्मा ने क्षेत्र के गंगाउत महताब के ईंट भट्ठे से बरामद हुए बालक को उसके स्वजन को थाने बुलाकर शनिवार की दोपहर सौंप दिया। बेटे को पाकर स्वजन निहाल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:48 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:48 PM (IST)
पुलिस ने लापता बालक को 24 घंटे में किया बरामद
पुलिस ने लापता बालक को 24 घंटे में किया बरामद

जारगण संवाददाता, मीरजापुर : देहात कोतवाली क्षेत्र के जमुनहिया के पास दशहरा मेले में जाते समय लापता हुए तीन वर्षीय रितेश पुत्र अमृतलाल को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया। एएसपी सिटी संजय कुमार वर्मा ने क्षेत्र के गंगाउत महताब के ईंट भट्ठे से बरामद हुए बालक को उसके स्वजन को थाने बुलाकर शनिवार की दोपहर सौंप दिया। बेटे को पाकर स्वजन निहाल हो गए।

उन्होंने बताया कि अमृतलाल अपने परिवार के साथ शुक्रवार को दशहरा मेला देखने जा रहे थे। इसी दौरान जमुनिया के पास रूककर कुछ सामान लेने लगे तभी उनका बेटा रितेश लापता हो गया। कई जगह खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला। देर शाम कोतवाली में उसके गुमशुदगी की तहरीर दी तो पुलिस बालक की खोजबीन में निकली। देर रात पुलिस को पता चला कि बालक क्षेत्र के गंगाउत स्थित महताब के ईंट भट्ठे पर है। जानकारी होते ही पुलिस वहां पहुंची तो लोगों ने बताया कि बालक सड़क पर भटक रहा था इसलिए वे लोग उसे उठा ले आए। पुलिस ने बालक को बरामद कर स्वजन को थाने पर बुलाया और उसे सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी