जंगल में गायब दो महिला समेत चार लोगों को रीवां से किया बरामद

जागरण संवाददाता हलिया (मीरजापुर) स्थानीय जंगल से अबूझहाल में लापता हुई दो महिला समेत चार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:27 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:27 PM (IST)
जंगल में गायब दो महिला समेत चार लोगों को रीवां से किया बरामद
जंगल में गायब दो महिला समेत चार लोगों को रीवां से किया बरामद

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : स्थानीय जंगल से अबूझहाल में लापता हुई दो महिला समेत चार लोगों को पुलिस ने मध्य प्रदेश के रीवां बाजार से बरामद कर लिया। बरामद किए गए सभी को पुलिस ने थाने लाया और स्वजन को बुलाकर सौंप दिया। अपने परिवार के लोगों को पाकर स्वजन भी खुश नजर आए।

क्षेत्र के लहुरियादह गांव निवासी सूरज यादव की पत्नी कविता यादव 17 सितंबर को अपने पांच वर्षीय पुत्र अमित यादव व तीन वर्षीय पुत्र सुमित यादव तथा 21 वर्षीय ननद सरस्वती यादव के साथ जंगल में लकड़ी लेने के लिए गई थी। जंगल का रास्ता भटक जाने के कारण मध्य प्रदेश के रीवां बाजार पहुंच गई।

शुक्रवार देर शाम तक घर नहीं लौटी तो पति सूरज यादव पत्नी, बच्चों तथा बहन की खोजबीन में जुट गए। काफी खोजबीन के बाद भी सभी का पता नहीं चलने पर शनिवार को थाने में पहुंचकर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। शनिवार देर शाम चौकी प्रभारी मतवार रामनगीना यादव, चौकी प्रभारी ड्रमंडगंज भरत लाल पांडेय, हेड कांस्टेबल सरफराज, कांस्टेबल संजीव कुमार खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच महिलाओं के मोबाइल का लोकेशन मध्य प्रदेश के रीवां में मिला। पुलिस वहां पहुंची तो चारों वहां खड़े मिले। यह देख उनसे पूछताछ की तो दोनों महिलाओं ने अपना नाम व पता बताया। टीम ने महिला की पहचान के लिए उसके पति सूरज यादव को फोनकर रीवां बुलाया। लहुरियादह गांव निवासी सूरज ने मौके पर पहुंचकर पत्नी बच्चों व बहन की पहचान की। इस संबंध में चौकी प्रभारी ड्रमंडगंज भरत लाल पांडेय ने बताया कि महिला व बच्चे जंगल से भटककर मध्य प्रदेश के रीवां बाजार पहुंच गई थी। देर शाम को महिलाओं व बच्चों को सुरक्षित बरामद कर लिया गया और आवश्यक कार्रवाई के बाद स्वजन के हवाले कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी