top menutop menutop menu

राम मंदिर फैसले को लेकर प्रशासन सतर्क

राम मंदिर फैसले को लेकर प्रशासन सतर्क
Publish Date:Fri, 08 Nov 2019 06:59 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अयोध्या राम मंदिर संबंधी फैसला आगामी कुछ दिनों में आना है। जिसे लेकर हाई अलर्ट जारी किया जा चुका है। प्रशासन इसमें किसी प्रकार की कोर कसर बाकी नहीं छोड़ना चाह रहा है। शुक्रवार की शाम चुनार कोतवाली में इस संबंध में नगर के हर वर्ग के सभ्रांतजनों और सभासदों के साथ शांति समिति की बैठक की गई। जिसमें पुलिस उपाधीक्षक हितेंद्र कृष्ण ने कहा कि फैसला जो भी आए सभी उसका सम्मान करें।

उन्होंने उपस्थित सभासदों और अन्य नागरिकों का आह्वान किया कि अपने आसपास शांति और भाईचारे का माहौल कायम रखने में पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें। निर्णय लिया गया कि नौ नवंबर को नगर में स्थानीय नागरिकों के साथ एक रूट मार्च निकाला जाएगा। जिसमे नगर की जनता को भी इस के लिए जागरूक किया जाएगा। प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार मिश्रा ने कहा कि सभी लोग संवेदनशीलता बरतें और समाज के शरारती तत्वों के विरुद्ध कोई भी जानकारी मिलने पर निसंकोच पुलिस को सूचना दें। सोशल मीडिया की बात करते हुए कहा कि किसी प्रकार का कोई ऐसा संदेश प्रचारित प्रसारित न करें जिससे आपसी भाईचारे और सामाजिक सौहा‌र्द्र पर कोई प्रतिकूल असर पड़े। इसके साथ ही उन्होंने डिजिटल वालेंटियर और एस-10 के सदस्यों को विशेष रूप से कहा कि ऐसे समय आप सभी की जिम्मेदारी काफी बढ़ जाती है जब पूरा देश फैसले को टकटकी लगाकर देख रहा हो। बैठक में कस्बा इंचार्ज कमल टावरी, सभासद सूर्यबली यादव, मुनीब चौहान, महेश सेठ, अजीज भाई, प्रदीप चौबे, दिलीप सोनकर आदि मौजूद थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.