लापता युवक का 15 माह बाद भी नहीं लगा सुराग, हाईकोर्ट में सुनवाई 21 को

थाना क्षेत्र के भुइली गांव निवासी युवक के गायब होने के 15 माह बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई जबकि मामले में तीन के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत है। इसके बाद भी पुलिस मौन है। स्वजन अधिकारियों का चक्कर लगाने के बाद हाईकोर्ट में न्याय के लिए याचिका दायर की है जिस पर 21 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:56 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:56 PM (IST)
लापता युवक का 15 माह बाद भी नहीं लगा सुराग, हाईकोर्ट में सुनवाई 21 को
लापता युवक का 15 माह बाद भी नहीं लगा सुराग, हाईकोर्ट में सुनवाई 21 को

जागरण संवाददाता, अदलहाट (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र के भुइली गांव निवासी युवक के गायब होने के 15 माह बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई, जबकि मामले में तीन के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत है। इसके बाद भी पुलिस मौन है। स्वजन अधिकारियों का चक्कर लगाने के बाद हाईकोर्ट में न्याय के लिए याचिका दायर की है, जिस पर 21 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

भुइली गांव निवासी राहुल जायसवाल (25) पुत्र चितरंजन जायसवाल 11 जुलाई 2020 को शाम छह बजे अपने भाई संतोष की बाइक से घर से नरायनपुर के लिए निकला था। वापस न लौटने पर उसके भाई ने 13 जुलाई को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। अलीनगर पुलिस 12 जुलाई को बाइक लावारिस हालत में पचपेड़वा नहर के पास पाई थी, लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं मिला। लापता युवक के भाई संतोष कुमार की तहरीर पर चार फरवरी को पुलिस ने एक महिला सहित तीन के खिलाफ धारा 365 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया।

मुकदमा पंजीकृत होने के आठ माह बाद भी आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई। मामले में कोई कार्यवाही न होने से स्वजन अधिकारियों के यहां चक्कर लगाकर थक गए। तत्पश्चात हाईकोर्ट में याचिका दायर किया। हाइकोर्ट में 21 अक्टूबर को मामले की सुनवाई होगी।

chat bot
आपका साथी