सड़क दुर्घटना में पीआरवी सिपाही की मौत

स्थानीय थानाक्षेत्र के कटका नेशनल हाईवे पर मंगलवार को गोपीगंज पीआरवी पर तैनात मुख्य आरक्षी की दुर्घटना में मौत हो गई। घटनास्थल के बाद आसपास के लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां चिकित्सकों ने आरक्षी सिपाही को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मृतक के पिता भी मौके पर पहुंचे और जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 06:38 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 10:49 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में पीआरवी सिपाही की मौत
सड़क दुर्घटना में पीआरवी सिपाही की मौत

जागरण संवाददाता, कछवां (मीरजापुर) : स्थानीय थानाक्षेत्र के कटका नेशनल हाईवे पर मंगलवार को गोपीगंज पीआरवी पर तैनात मुख्य आरक्षी की दुर्घटना में मौत हो गई। घटनास्थल के बाद आसपास के लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मृतक के पिता भी मौके पर पहुंचे और जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।

मुख्य आरक्षी रामकार गिरी (55) भदोही जनपद के गोपीगंज थानाक्षेत्र के पीआरवी वाहन संख्या 2292 पर तैनात थे। वे मंगलवार को विभागीय कार्य से मोटर साइकिल द्वारा बाबूसराय वाराणसी से वापस गोपीगंज जा रहे थे। तभी पीछे से तेज गति से आ रही अनियंत्रित पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां चिकित्सकों ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर उनके पिता गिरजा गिरी जो मुगलसराय के कटेसर निवासी हैं, मौके पर पहुंचे। बेटे के मौत की सूचना पर पिता का कलेजा बैठ गया और वे रोते-बिलखते रहे। परिवार को भी जब यह जानकारी मिली तो कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार मृतक की चार बेटियां हैं, जिसमें से एक की शादी अभी नहीं हो पाई है। वहीं बेटा विनय गिरी सिविल सर्विसेस की तैयारी कर रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी