हत्या में वांछित दूसरे आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

देहात कोतवाली पुलिस ने गैरइरादतन हत्या में वांछित चल रहे दूसरे आरोपित को क्षेत्र के बीरशापुर गांव के पास से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को न्यायालय में पेश किया तो कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:46 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:46 PM (IST)
हत्या में वांछित दूसरे आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल
हत्या में वांछित दूसरे आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : देहात कोतवाली पुलिस ने गैरइरादतन हत्या में वांछित चल रहे दूसरे आरोपित को क्षेत्र के बीरशापुर गांव के पास से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को न्यायालय में पेश किया तो कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।

कोतवाल विजय कुमार चौरसिया ने बताया कि सात अक्तूबर को बीरशापुर गांव निवासी कृपाशंकर बिद सुबह टहलने के लिए घर से निकले थे। इसी दौरान किरतारतारा गांव निवासी लाल बहादुर ने अपने दो भाई व मामा के साथ मिलकर लाठी से मारपीट कर घायल कर दिया। मंडलीय चिकित्सालय में इलाज के दौरान कृपाशंकर की मौत हो जाने के बाद उसके पिता मंगला प्रसाद ने लाल बहादुर समेत तीन के विरुद्ध तहरीर दी थी।

पुलिस लाल बहादुर को पहले की गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस के अनुसार मंगलवार की सुबह आरोपित राजेंद्र कुमार पुत्र नन्हकू निवासी किरतारतारा कहीं भागने के लिए बीरशापुर के पास खड़ा होकर वाहन का इंतजार कर रहा था। जानकारी होते ही उपनिरीक्षक सुशील कुमार फोर्स के साथ पहुंचे और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी