बस पलटी, युवक का हाथ कटा, कई घायल

क्षेत्र के परसनपुर गांव स्थित हाइवे पर बुधवार की शाम स

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:37 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:37 PM (IST)
बस पलटी, युवक का हाथ कटा, कई घायल
बस पलटी, युवक का हाथ कटा, कई घायल

जागरण संवाददाता, पड़री (मीरजापुर) : क्षेत्र के परसनपुर गांव स्थित हाइवे पर बुधवार की शाम सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार दर्जनभर लोग घायल हो गए। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों में एक युवक का हाथ कटकर अलग हो गया।

ग्रामीणों ने घायलों को बस से बाहर निकालकर चुनार के नर्सिंग होम तथा गंभीर रूप से घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजा। हादसे के बाद बस चालक व परिचालक फरार हो गए।

मीरजापुर से 35 सवारियों को भरकर एक निजी बस वाराणसी जा रही थी। बस परसनपुर हाइवे स्थित पुल के पास पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और पलट गई। बस पलटते ही उसमें बैठे सवारियों की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। बस में फंसे घायलों को खिड़की का शीशा तोड़कर किसी तरह बाहर निकालना शुरू किया। इस दौरान बच्चों समेत दर्जनभर लोग घायल हो गए। इसमें लालगंज थाना क्षेत्र के तेंदुआनी गांव निवासी कमलाशंकर (27) का हाथ कटकर अलग हो गया। साथ ही पिता राजकुमार व मां सीता देवी तथा चार वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार भी घायल हो गए। इसी तरह चुनार के जलालपुर माफी गांव निवासी श्रेया सिंह पुत्री राजेश सिंह, शिवम कुमार पुत्र राजेश कुमार समेत दर्जनभर लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने घायलों को निजी साधन तथा एंबुलेंस से नर्सिंग होम भेजा। इसमें कमलाशंकर, राजेश कुमार, शिवम की हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजवाया।

chat bot
आपका साथी