सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा मोबाइल-टीवी से चिपके लोग

लोकसभा चुनाव के परिणाम के मद्देनजर गुरुवार को सड़कों पर पूरे दिन सन्नाटा पसरा रहा। सरकारी व निजी कार्यालयों में भी कुर्सिया खाली रही। नगर की दुकानों में भी ग्राहक नजर नहीं आए और दुकानदार भी परिणाम को देखने के लिए टीवी व मोबाइल से चिपके रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 07:21 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 11:22 PM (IST)
सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा मोबाइल-टीवी से चिपके लोग
सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा मोबाइल-टीवी से चिपके लोग

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : लोकसभा चुनाव के परिणाम के मद्देनजर गुरुवार को सड़कों पर पूरे दिन सन्नाटा पसरा रहा। सरकारी व निजी कार्यालयों में भी कुर्सियां खाली रही। नगर की दुकानों में भी ग्राहक नजर नहीं आए और दुकानदार भी परिणाम को देखने के लिए टीवी व मोबाइल से चिपके रहे। इस दौरान स्कूलों के कार्यालयों में भी कर्मचारी कंप्युटर पर चुनाव परिणाम के रूझान देखने में लगे रहे। इस दौरान बस स्टैंड, सरकारी बस अड्डा तथा रेलवे स्टेशन पर भी यात्रियों की भीड़ कम रही।

सत्रहवीं लोकसभा चुनाव में हुए मतों की मतगणना सुबह आठ बजे से पूरे देश में शुरु हो गई और सुबह से ही लोग परिणाम जानने के लिए उत्सुक रहे। सुबह आठ बजे के पहले ही लोगों ने बाजार करके जल्द घर पहुंचकर और टीवी को खोलकर बैठ गए। ऐसे में नगर में पूरे दिन सन्नाटा पसरा रहा लोग बाहर नहीं दिखे। वही गरमी व तपन का भी असर दिखा। ऐसे में कई लोग अपने जरुरी कामों को रद कर पूरे दिन घरों में टीवी व मोबाइल से चिपके रहे। दुकानों पर इक्का दुक्का ग्राहक दिखे वही दुकानदार भी परिणाम देखने के लिए दुकानदारी पर कम और परिणाम देखने में ज्यादा ध्यान देते हुए दिखाई दिए। सड़कों पर वाहन भी कम नजर आए। कचहरी में भी लोग अपना-अपना काम जल्द निपटाकर घर को चले गए। जिससे कचहरी व तहसीलों में सन्नाटा जैसा माहौल रहा। वही सरकारी व निजी कार्यालय में भी कर्मियों की संख्या कम रही।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी