मनबढ़ों का ऑनलाइन चालान

प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन की समय सीमा बढ़ाने व आगामी सात दिनों तक प्रशासन को लॉकडाउन का अनुपालन को सख्ती से पेश आने के बाद दूसरे दिन से ही पुलिस चौकी इंचार्ज जमुआं मय फोर्स के साथ डट गए। बुधवार को तड़के ही लॉकडाउन का अनुपालन कुछ सख्ती से वेबजह बिना काम के बाइक लेकर घूम रहे लोगों से पूछताछ करने बाद संतोषजनक जवाब न देने पर ऑनलाइन चालान करते नजर आए। साथ ही आगे पुलिस चेकिग को देखकर मार्ग पर आ रहे कइयों बाइक सवार इधर उधर भागते नजर आए। (

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Apr 2020 06:10 PM (IST) Updated:Wed, 15 Apr 2020 06:10 PM (IST)
मनबढ़ों का ऑनलाइन चालान
मनबढ़ों का ऑनलाइन चालान

जमुआं :प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन की समय सीमा बढ़ाने व आगामी सात दिनों तक प्रशासन को लॉकडाउन का अनुपालन को सख्ती से पेश आने के बाद दूसरे दिन से ही पुलिस चौकी इंचार्ज जमुआं मय फोर्स के साथ डट गए। बुधवार को तड़के ही लॉकडाउन का अनुपालन कुछ सख्ती से वेबजह बिना काम के बाइक लेकर घूम रहे लोगों से पूछताछ करने बाद संतोषजनक जवाब न देने पर ऑनलाइन चालान करते नजर आए। साथ ही आगे पुलिस चेकिग को देखकर मार्ग पर आ रहे कइयों बाइक सवार इधर उधर भागते नजर आए। (जासं)

देसी शराब संग एक गिरफ्तार

हलिया: प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह के निर्देश पर मतवार चौकी प्रभारी चंद्रशेखर यादव ने भटवारी पुलिया के आगे से हथेड़ा निवासी बृजलाल पाल को 14 शीशी देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। लॉकडाउन का उल्लंघन, आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। (जासं)

chat bot
आपका साथी