अलग-अलग सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल

अलग-अलग सड़क हादसे में एक की मौत तीन घायल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 06:56 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 06:56 PM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसे 
में एक की मौत, तीन घायल
अलग-अलग सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जिले के अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई तथा तीन लोग गंभीर घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने एक की हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया। वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

चील्ह : स्थानीय थाना क्षेत्र के चील्ह गोपीगंज मार्ग पर तिलठी गांव के पास एक बाइक सवार के सामने अचानक निराश्रित पशु आ गया। जिससे टकरा जाने के कारण बाइक सवार दो युवक गिर गए। पुलिस के अनुसार शुक्रवार की रात्रि लगभग एक बजे बाइक सवार क्षेत्र के चेतगंज बाजार से बारात कर अपने घर मीरजापुर को लौट रहे थे। चील्ह-गोपीगंज मार्ग पर तिलठी गांव के सामने पहुंचे ही थे कि इसी बीच अचानक एक निराश्रित पशु आ गया जिससे बाइक टकरा गई। इस दुर्घटना में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को मंडलीय अस्पताल ले जाया गया। जहां राकेश गुप्ता (18) पुत्र विश्वंभर गुप्ता निवासी भरूहना कोतवाली देहात का इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि उसका साथी लल्ला (20) निवासी सबरी थाना कटरा कोतवाली गंभीर रूप से घायल को चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया।

बाइकों की टक्कर, एक घायल

ड्रमंडगंज : हलिया थाना क्षेत्र के हलिया कस्बा निवासी आशीष कुमार (25) व हलिया निवासी बोलबम (18) जैसे ही सोनकर बस्ती के पास पहुंचे थे कि दोनों बाइकों की आमने सामने टक्कर हो गई। बाइक की टक्कर इतनी तेज थी कि बोलबम तीन फीट ऊपर जाकर नीचे गिरा लेकिन उसे हल्की चोट लगी। वही दूसरा बाइक सवार बाल-बाल बच गया। दोनों बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और दोनों बाइक सवार अपने-अपने घर चले गए।

chat bot
आपका साथी