ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत, चालक घायल

कोतवाली क्षेत्र के सक्तेशगढ़ चौकी अंतर्गत छीतमपुर गांव में ट्रैक्टर नहर में पलटने से गुरुवार की देर रात उसमें दबकर श्रमिक की मौत हो गई। दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर स्वजनों को घटना की सूचना दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 07:24 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 07:24 PM (IST)
ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत, चालक घायल
ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत, चालक घायल

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : कोतवाली क्षेत्र के सक्तेशगढ़ चौकी अंतर्गत छीतमपुर गांव में ट्रैक्टर नहर में पलटने से गुरुवार की देर रात उसमें दबकर श्रमिक की मौत हो गई। दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को घटना की सूचना दी।

सक्तेशगढ़ चौकी अंतर्गत लालपुर कोठिलवां निवासी श्रीप्रकाश (40) पुत्र स्व. रामलाल मेहनत मजदूरी कर के परिवार का भरण पोषण करते थे। परिजनों की मानें तो वह गुरुवार को भी को काम के सिलसिले में घर से निकले थे। देर रात वह ट्रैक्टर पर बैठकर घर वापस आ रहे थे। वहीं ट्रैक्टर को चालक भगवानदास निवासी गोवरदहा चला रहा था। रास्ते में छीतमपुर के पास चालक ट्रैक्टर पर नियंत्रण खो बैठा और ट्रैक्टर नहर में पलट गई। जिससे श्रीप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भगवानदास का चेचरी मोड़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कराया गया। मृतक के तीन पुत्रियां व एक पुत्र है। घटना की जानकारी होने पर स्वजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया था।

chat bot
आपका साथी