पुरानी पुलिस चौकी भवन बना जुआरियों का अड्डा

हलिया थाना क्षेत्र के ड्रमंडगंज निवासी एक युवक ने मंगलवार को पीआरवी 112 को सूचना दिया कि ड्रमंडगंज पुराने पुलिस चौकी का खंडहर भवन सुनसान होने के कारण जुआरियों द्वारा जुआ खेला जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Feb 2020 07:18 PM (IST) Updated:Mon, 10 Feb 2020 07:18 PM (IST)
पुरानी पुलिस चौकी भवन 
बना जुआरियों का अड्डा
पुरानी पुलिस चौकी भवन बना जुआरियों का अड्डा

जासं, ड्रमंडगंज (मीरजापुर): हलिया थाना क्षेत्र के ड्रमंडगंज निवासी एक युवक ने मंगलवार को पीआरवी 112 को सूचना दिया कि ड्रमंडगंज पुराने पुलिस चौकी का खंडहर भवन सुनसान होने के कारण जुआरियों द्वारा जुआ खेला जा रहा है। पीआरवी कर्मियों के पहुंचने के बाद सभी जुआरी भाग निकले। लोगों का आरोप है कि पुरानी पुलिस चौकी का भवन जुआरियों का अड्डा बन चुका है। यहां सुबह से ही जुआ खेलने के लिए जुआड़ी जुट जाते हैं और पूरे दिन जुआ खेलते है लेकिन पुलिस अंजान बनी हुई है। आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि जुए के लत में आकर युवा फंस रहे है।

ग्रामीणों ने बताया कि नवनिर्मित अष्टकोणीय भवन में पुलिस चौकी शिफ्ट हो जाने के बाद पुरानी पुलिस चौकी का भवन विरान हो गया है और जुआरियों जुआ खेलने के लिए जुटते हैं। ग्राम प्रधान शांति देवी द्वारा पुरानी पुलिस चौकी के परिसर को सुरक्षित रखने के लिए ग्राम पंचायत से धन खर्च करके बाउंड्रीवाल और गेट लगवा दिया गया है लेकिन रास्ता होने के कारण छोटा गेट खुला रहता है। जिससे जुआरियों जुआ खेलने के लिए पहुंच रहे हैं और जुआ खेलने में मस्त है। इस संबंध में ड्रमंडगंज चौकी प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने पर जुआड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी